लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Bhojpuri Stars Car Collection: रेंज रोवर से बीएमडब्ल्यू तक, जोरदार है भोजपुरी के इन सितारों का कार कलेक्शन

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: निधि पाल Updated Tue, 29 Nov 2022 03:03 PM IST
भोजपुरी स्टार्स
1 of 6
विज्ञापन
एक वक्त था जब भोजपुरी सिनेमा के चुने हुए दर्शक होते थे। लेकिन अब भोजपुरी फिल्मों, गानों और उनके सितारों की प्रसिद्धि हर जगह है। सिर्फ इतना ही नहीं इनमें से कुछ सितारों को तो विदेशों में भी लोग जानने लगे हैं। पहले के समय में भोजपुरी फिल्में भी काफी कम बजट की बनती थीं, लेकिन समय बदल रहा है। फिल्में भी लोगों को पसंद आ रही हैं और कमाई भी खूब हो रही है। यही वजह है कि भोजपुरी सितारे भी अब लग्जरी जिंदगी जीने लगे हैं। इनके पास भी बीएमडब्ल्यू और मर्सिडीज जैसी गाड़ियां हैं। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि भोजपुरी के इन सितारों के पास कौन-कौन सी गाड़ियां हैं-
मनोज तिवारी
2 of 6
मनोज तिवारी
मनोज तिवारी भोजपुरी के सुपरस्टार है। उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं। इसके अलावा मनोज तिवारी सिंगर भी हैं और राजनीति में भी सक्रिय हैं। उनके पास 5 लग्जरी गाड़ियां हैं, जिसमें ऑडी की क्यू7, इनोवा, होंडा सिटी, मर्सिडीज बेंज और फॉर्च्यूनर हैं। ये सभी गाड़ियां बेहद महंगी हैं।

इसे भी पढ़ें- IFFI 2022: आयुष्मान ने तोड़ी हिंदी सिनेमा की परंपरा, अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव की जूरी ने बताया 'गेम चेंजर'
विज्ञापन
रवि किशन
3 of 6
रवि किशन
रवि किशन भी अभिनेता के साथ-साथ राजनेता भी हैं। इनके पास भी कई लग्जरी गाड़ियां हैं। रवि किशन ने बीएमडब्लू, मर्सिडीज-बेंज और जगुआर जैसी कई लग्जरी गाड़ियां खरीदी हैं। उनके पास जगुआर एक्सएफ है, जिसकी कीमत 49.78 लाख से 61.39 लाख के बीच है।
दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ
4 of 6
दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ
दिनेश लाल निरहुआ भी सिंगर और सफल पॉलिटिशियन हैं। निरहुआ को लग्जरी गाड़ियों का काफी शौक है। उनके पास रेंज रोवर और फॉर्च्यूनर कार हैं। 

इसे भी पढ़ें- The Kashmir Files: पाकिस्तान से ब्रिटेन तक, 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म पर विदेशों में कैसा था रिएक्शन
विज्ञापन
विज्ञापन
मोनालिसा
5 of 6
मोनालिसा
मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ टीवी सीरियल में भी नजर आ चुकी हैं। मोनालिसा को भी गाड़ियों का खूब शौक है। उनके पास ऑडी क्यू 3 30 टीएफएस आई है। इस गाड़ी की कीमत करीब 40 लाख रुपये के आसपास है। 
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00