लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

नोएडाः घरेलू सहायिका को दी बेरहम मौत, 12वीं मंजिल पर दो टावरों के बीच इस हालत में मिला शव

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नोएडा Published by: पूजा त्रिपाठी Updated Wed, 03 Jul 2019 03:36 PM IST
Noida house maid killed and thrown between two towers in silicon city this is how rescued photos
1 of 13
नोएडा सेक्टर-76 स्थित आम्रपाली सिलिकॉन सिटी के दो टावरों की दीवारों के बीच खाली स्थान में 12वीं मंजिल पर एक युवती का शव सड़ी गली हालत में मिला। युवती इसी सोसायटी में घरेलू सहायिका का काम करती थी और 28 जून से लापता थी। बदबू आने के बाद सोसाइटी के निवासी ने पुलिस को सोमवार सुबह सूचना दी। इसके बाद सुबह आठ बजे से पुलिस ने शव निकालने का प्रयास किया।
Noida house maid killed and thrown between two towers in silicon city this is how rescued photos
2 of 13
बाद में एनडीआरएफ की टीम ने ढाई घंटे की मशक्कत के बाद करीब तीन बजे शव को बाहर निकाला। आशंका जताई जा रही है कि युवती की हत्या कर केबल तार की सहायता से 18वीं मंजिल से दोनों टावरों के खाली स्थान में डाला गया। इसके बाद शव 12वीं मंजिल पर अटक गया। पुलिस के मुताबिक, सोमवार सुबह सी टावर के फ्लैट 1207 में रहने वाले सेवानिवृत्त अधिकारी जीपी मिश्रा को बदबू आ रही थी। उन्होंने इसकी शिकायत टावर इंचार्ज से की और सुरक्षा अधिकारियों के साथ 17वीं मंजिल पर गए।
सोसायटी के बाहर लगी देखने वालों की भीड़
3 of 13
वहां से देखा तो सी व डी टावर के एक फुट के गैप में 12वीं मंजिल के पास एक युवती का शव लटका था। करीब आठ बजे सुबह पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन शव को निकालने में कामयाब नही हुुई। इसके बाद एनडीआरएफ को बुलाया गया। एनडीआरएफ की टीम ने दोपहर 12:30 बजे ऑपरेशन शुरू किया और ढाई घंटे के बाद करीब तीन बजे फ्लैट की दीवार काटकर शव को बाहर निकाला गया।
उतारा गया शव
4 of 13
सोमवार शाम को 19 वर्षीय युवती की पहचान, कटिहार बिहार निवासी सोनामुनी के रूप में हुई है। वह टावर डी में ही रहने वाले इंटीरियर डिजाइनर जयप्रकाश के घर में एक साल से रहकर काम कर रही थी, लेकिन 28 जून से लापता थी।
Noida house maid killed and thrown between two towers in silicon city this is how rescued photos
5 of 13
जयप्रकाश ने गुमशुदगी की शिकायत पुलिस से नहीं की थी। सोनामुनी के घरवालों को जानकारी दी गई थी। सोमवार सुबह जयप्रकाश गुरुग्राम गए थे। दोपहर में उन्हें सोसायटी में शव मिलने की जानकारी हुई तो शाम को वह मोर्चरी पहुंचे और पहचान की। पुलिस के मुताबिक, सोनामुनी के घरवाले बिहार से नोएडा आ रहे हैं।
अगली फोटो गैलरी देखें

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00