लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Auction: कंगना ने खरीदी पीएम मोदी को मिली राम जन्मभूमि की मिट्टी, बोलीं- ये नमामि गंगा में मेरा छोटा-सा सहयोग

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: Vikas Kumar Updated Sun, 02 Oct 2022 11:34 PM IST
कंगना राणौत
1 of 5
विज्ञापन
फिल्म अभिनेत्री कंगना राणौत ने रविवार को राष्ट्रीय कला संग्रहालय पहुंचकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिले उपहारों की नीलामी में हिस्सा लिया और राम जन्मभूमि की मिट्टी और राम मंदिर के मॉडल को खरीदा। उन्होंने लोगों से अपील की कि लोग घर बैठे इन सामानों को खरीदकर नमामि गंगे परियोजना में अपना सहयोग दे सकते हैं। इनकी बिक्री के लिए ई-नीलामी की व्यवस्था है। 
कंगना राणौत
2 of 5
कंगना राणौत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दिन-रात देश की तरक्की के लिए मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने उनको मिले अनमोल उपहार देशवासियों को देने का निर्णय लिया है। अब हम सबकी जिम्मेदारी है कि इसे खरीदें। 
विज्ञापन
कंगना राणौत
3 of 5
हम सबके छोटे से सहयोग से मां गंगा की सफाई और पुनरुत्थान की परियोजना में थोड़ी सी भागीदारी शामिल हो जाएगी। गंगा की सफाई और उनका कल्याण होना कितना जरूरी है, यह हम सबको पता है। हमारे घरों में बड़ी श्रद्धा के साथ गंगाजल रखा जाता है।
एनजीएमए का कार्यक्रम
4 of 5
इंडिया गेट पर एनजीएमए की गैलरी में प्रधानमंत्री मोदी को मिले उपहारों की नीलामी चल रही है। यहां राष्ट्रमंडल खेलों में पदक जीतने वाले खिलाड़ियों के सामान रखे गए हैं। इसमें पांच लाख रुपये का ग्लब्ज और बैडमिंटन बैग शामिल है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
pm modi gift auction at NGMA DELHI
5 of 5
इसके अलावा 54000 रुपये कीमत की नटराज, कमलापति की मूर्ति 70200 रुपये, भगवान विष्णु और लक्ष्मी की मूर्ति 43200 रुपये, तमिलनाडु की हियांग हिरेन बोट, पीतल का बड़ा त्रिशूल-डमरू, मेट्रो की प्रतिकृति, अशोक स्तंभ प्रतिकृति, थंजौर की डांसिंग डॉल्स, 12000 रुपये तक की शॉल, राजा राम का दरबार, 59400 रुपये की बुद्ध की मूर्ति, 15000 रुपये तक की जैकेट, 3500 रुपये तक का अंगिया और करीब 23 पेंटिंग और उनको मिली टोपी इत्यादि यहां पर नीलामी के लिए रखी है।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00