लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttarakhand ›   Dehradun News ›   Wife separated before honeymoon took sister to Maldives on same package showing her husband uttarakhand news

हनीमून से पहले युवक को झटका: पत्नी उसी पैकेज पर किसी और के साथ गई मालदीव, इंस्टाग्राम पर फोटो डाल उड़ाए होश

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, देहरादून Published by: रेनू सकलानी Updated Sat, 03 Dec 2022 04:28 PM IST
सार

दून निवासी युवक की सहारनपुर की युवती से शादी हुई थी। साढ़े चार लाख का हनीमून पैकेज था, लेकिन टूर एंड ट्रैवल कंपनी के संचालक के साथ मिलकर पत्नी ने धोखाधड़ी कर दी। पुलिस ने तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। 

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : Pixabay
विज्ञापन

विस्तार

शादी के बाद युवक ने हनीमून पैकेज लेकर मालदीव जाने का प्लान बनाया लेकिन पत्नी इससे पहले ही अलग हो गई। उसके साथ मिलीभगत कर टूर एंड ट्रैवल कंपनी ने बुकिंग की रकम वापस नहीं की। पता चला कि युवक की पत्नी इसी पैकेज पर बहन के साथ मालदीव पहुंच गई।



कंपनी के कर्मचारियों ने पति के नाम पर उसकी बहन को भेज दिया। युवक की शिकायत पर पत्नी, उसकी बहन और कंपनी संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। अंकित गर्ग निवासी जीएमएस रोड की शादी अक्तूबर 2021 में सहारनपुर निवासी सोनाक्षी बंसल के साथ हुई थी।


दिसंबर में उन्होंने हनीमून पर जाने के लिए ट्रैवल ट्रूप्स ग्लोबल प्रा. लि., चेन्नई से करीब साढ़े चार लाख में पैकेज बुक कराया। मगर, जनवरी 2022 में अंकित और सोनाक्षी के बीच अनबन शुरू हो गई। कुछ दिनों बाद सोनाक्षी मायके चली गई। इस पर अंकित ने कंपनी के डायरेक्टर श्रीनाथ सुरेश से पैसे मांगे लेकिन वह टालमटोल करने लगा। इस बीच अप्रैल 2022 में दोनों परिवार की सहमति से अलग हो गए। 

सोनाक्षी की बहन इशिता को ही अंकित के नाम पर मालदीव भेज दिया
अगस्त 2022 में अंकित ने इंस्टाग्राम पर सोनाक्षी और उसकी बहन इशिता को मालदीव में घूमते देखा तो उसके होश उड़ गए। अंकित ने श्रीनाथ सुरेश से संपर्क किया तो उसने संतोषजनक जवाब नहीं दिया। पता चला कि कंपनी ने सोनाक्षी की बहन इशिता को ही अंकित के नाम पर मालदीव भेज दिया।

ये भी पढ़ें...Sidhu Moose Wala: हत्या से पहले महीनों तक देहरादून में रहा था शूटर प्रियव्रत, सामने आई नई जानकारी

मुकदमा दर्ज
इंस्पेक्टर पटेलनगर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि अंकित गर्ग की शिकायत पर सोनाक्षी बंसल, उसकी बहन इशिता बंसल और कंपनी के डायरेक्टर श्रीनाथ सुरेश के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00