लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

मामा की करोड़ों की प्रॉपर्टी को लेकर एक्ट्रेस अमृता सिंह की बढ़ेगी टेंशन, अब मौसी ने उठाया ये कदम

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, देहरादून Published by: अलका त्यागी Updated Fri, 08 Feb 2019 09:30 AM IST
sara alii khan with amrita singh
1 of 6
विज्ञापन
करोड़ों रुपये की प्रॉपर्टी को लेकर अब अभिनेत्री सारा अली खान की मां अमृता सिंह नई परेशानी में फंस सकती हैं। क्लेमेंटटाउन में बिम्बट हाउस के विवाद में एक पक्ष ताहिरा बिम्बट ने न्यायालय में मुकदमा खारिज करने के लिए प्रार्थनापत्र दिया है। 
अमृता सिंह के मामा मधुसूधन और उनकी बहन ताहिरा
2 of 6
उनके अधिवक्ता मनोज शैली की ओर से दाखिल इस प्रार्थनापत्र पर अभी सिविल कोर्ट सीनियर डिवीजन ने कोई निर्णय नहीं दिया है। हालांकि, अधिवक्ता और ताहिरा ने उम्मीद जताई है कि मुकदमा खारिज होने का पर्याप्त आधार है। 
विज्ञापन
अमृता सिंह/ मधुसूधन
3 of 6
बता दें कि फिल्म अभिनेत्री अमृता सिंह के ननिहाल की एक संपत्ति क्लेमेंटटाउन सुभाष रोड पर स्थित है। इस संपत्ति पर उनके मामा मधुसूदन बिम्बट काबिज थे। इस संपत्ति पर अमृता सिंह और उनकी मौसी ताहिरा बिम्बट ने अपना हक जताते हुए सिविल कोर्ट और जिलाधिकारी न्यायालय में दायर किया था। बीते 19 जनवरी को मधुसूदन बिम्बट की मृत्यु हो गई थी। 
अमृता सिंह के मामा मधुसूधन बिष्ट
4 of 6
इसके बाद जब ताहिरा और अमृता दून आए तो संपत्ति के चौकीदार ने उन पर इसे बेचने का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत की थी। हालांकि, मामला न्यायालय में विचाराधीन होने के कारण पुलिस ने इस पर कोई कार्रवाई नहीं की थी। बताया जा रहा था कि मधुसूदन ने मृत्यु से पहले एक वसीयत भी की थी, लेकिन इस बारे में ताहिरा बिम्बट ने इंकार किया है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
bimbat house
5 of 6
वे सोमवार को देहरादून इस संपत्ति पर पहुंची थी और यहां साफ सफाई कराई। सिविल कोर्ट में चल रहे मुकदमे में मंगलवार को सुनवाई होनी थी, मगर एक पक्ष मधुसूदन की मृत्यु हो गई तो वहां सिर्फ ताहिरा अपने अधिवक्ता मनोज शैली के साथ वहां पहुंची थी। 
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00