लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttarakhand ›   Dehradun News ›   Accident youth riding bike crushed by a truck near Chandrabani Chowk many injured Dehradun Uttarakhand news

Accident: बाइक, ठेली, रिक्शा कुचलता चला गया बेकाबू ट्रक, एक की मौत, पुलिस ने नीचे दबे लोगों को निकाला

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, देहरादून Published by: रेनू सकलानी Updated Mon, 28 Nov 2022 08:31 PM IST
सार

बेकाबू ट्रक एक बाइक सवार युवक की जान ले गया। युवक की बॉडी ट्रक के अंदर फंसी थी। साथ ही एक महिला और पुरुष को भी घायल कर दिया। इस हादसे ने आसपास लोगों को भी भयभीत कर दिया है। सड़क लंबा जाम लगा रहा।

ट्रक ने बाइक सवार को कुचला
ट्रक ने बाइक सवार को कुचला - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन

विस्तार

सहारनपुर से दून की ओर से आ रहा एक ट्रक अचानक बेेकाबू हो गया। ट्रक ने पहले एक बाइक को टक्कर मारी और फिर सड़क किनारे खड़ी ठेली व ई-रिक्शा पर चढ़ गया। हादसे में ठेली पर चाय पी रहे एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि, ठेली संचालक महिला, बाइक सवार और रिक्शा चालक घायल हो गए। प्रथमदृष्टया हादसे का कारण ट्रक के ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है। ट्रक चालक को हिरासत में लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।



हादसा सोमवार को चंद्रबनी चौक के पास हुआ। सुबह करीब 11.30 बजे यहां अच्छीखासी भीड़ थी। सड़क किनारे चाय की ठेली पर कुछ लोग चाय पी रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, सहारनपुर की ओर से एक ट्रक लगातार हॉर्न बजाते तेजी से आ रहा था।


चालक ने आगे चल रहे विक्रम को बचाने के चक्कर में ट्रक को सड़क किनारे मोड़ दिया। पहले उसने एक बाइक को टक्कर मारी। इसके बाद ठेली और पास में खड़े ई-रिक्शा पर चढ़ते हुए एक पेड़ से टकराकर रुक गया। हादसे के बाद वहां भारी संख्या में लोग जमा हो गए। कुछ देर बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। ट्रक के नीचे कुछ लोग, स्कूटर, बाइक और ठेली आदि वाहन दबे थे।

ठेली पर पी रहे थे चाय
पुलिस ने क्रेन बुलाकर ट्रक को हटवाया और नीचे दबे लोगों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया। वहां एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि, एक महिला और दो अन्य लोग घायल थे। इंस्पेक्टर पटेलनगर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि मृतक की पहचान हरबंश लाल (60) पुत्र हंसलाल निवासी चंद्रबनी पटेलनगर के रूप में हुई। वह सुबह अपने स्कूटर से किसी काम से बाहर निकले थे और यहां ठेली पर चाय पी रहे थे। 
घायलों में बाइक सवार दिनेश (45) पुत्र सुल्तान सिंह निवासी ग्राम मनोहरपुर, सुंदरपुर, बिहारीगढ़, सहारनपुर, ठेली मालकिन उमा थापा (46) निवासी अमर भारती, चंद्रबनी और अशोक कंडवाल (58) निवासी गोरखपुर, आर्केडिया ग्रांट शामिल हैं। दिनेश और उमा थापा का श्रीमहंत इंदिरेश अस्पताल में इलाज चल रहा है। जबकि, अशोक कंडवाल को वेलमेड अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इंस्पेक्टर ने बताया कि सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। 

ये भी पढ़ें...उत्तराखंड:  कार्यमंत्रणा समिति की बैठक में सत्र के एक दिन का एजेंडा तय, स्थाई सचिव की नियुक्ति पर बोलीं स्पीकर
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00