लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Sara Tendulkar: हाथों में मेहंदी और मराठी लुक में सारा तेंदुलकर ने जीता दिल, पगड़ी बांधे नजर आए सचिन तेंदुलकर

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: रोहित राज Updated Wed, 10 Aug 2022 04:48 PM IST
सारा तेंदुलकर और सचिन तेंदुलकर
1 of 7
विज्ञापन
पूर्व क्रिकेट खिलाड़ियों के बच्चों में सबसे ज्यादा सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर चर्चा में रहती हैं। वह हर दिन कुछ न कुछ सोशल मीडिया पर जरूर पोस्ट करती हैं। इसे उनके प्रशंसक पसंद भी करते हैं। हाल ही में सचिन और सारा अपने संबंधी के शादी में दिखाई दिए। इस दौरान दोनों का लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।
सचिन तेंदुलकर
2 of 7
सचिन ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करके बताया कि वह परिवार में किसी की शादी में शामिल होने के लिए पहुंचे हैं। वीडियो में यह दिख रहा है कि सचिन को ‘फेंटा’ यानि पगड़ी पहनाया जा रहा है।
विज्ञापन
सचिन तेंदुलकर
3 of 7
सचिन ने जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें बैकग्राउंड में मराठी गाना बज रहा है। वह बड़े भाई नितिन तेंदुलकर की बेटी करिश्मा की शादी में शामिल होने के लिए गए थे। तेंदुलकर ने बताया, ''बड़े भाई नितिन तेंदुलकर की बेटी करिश्मा की शादी में शामिल होने के लिए मैं आया हूं। उसके लिए फेंटा पहन रहा हूं। पारंपरिक तरीके से तैयारी हो रही है।''
सचिन तेंदुलकर
4 of 7
सचिन का यह देसी लुक प्रंशसकों को काफी पसंद आया। उनके वीडियो को पसंद करने वालों में भारत के पूर्व स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह भी हैं। दो वर्ल्ड कप (2007, 2011) जीत में अहम योगदान निभाने वाले युवराज ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ऑय सचिन कुमार आहे।'
विज्ञापन
विज्ञापन
सारा तेंदुलकर
5 of 7
सारा तेंदुलकर की बात करें तो उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी और पोस्ट में कुछ तस्वीरें शेयर कीं। एक तस्वीर में वह हाथों में मेहंदी लगवाती नजर आईं। उनके साथ नितिन तेंदुलकर की बेटी करिश्मा भी थीं। उन्होंने फोटो में बताया कि वह बहन की शादी में आई हैं।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00