लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Mohammed Shami Injury: कंधे की चोट का इलाज कराने के बाद भावुक हुए शमी, लिखा- हर चोट के बाद दमदार वापसी की

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: शक्तिराज सिंह Updated Sun, 04 Dec 2022 10:58 AM IST
मोहम्मद शमी
1 of 6
विज्ञापन
भारत और बांग्लादेश के बीच वनडे सीरीज से ठीक पहले मोहम्मद शमी चोटिल होकर पूरी सीरीज से बाहर हो चुके हैं। शमी की चोट भारत के लिए बड़ा झटका है, क्योंकि अब भारतीय टीम में कोई सीनियर तेज गेंदबाज नहीं है। शमी के दाएं कंधे में चोट लगी है और उनकी जगत तेज गेंदबाज उमरान मलिक को भारतीय टीम में शामिल किया गया है। चोटिल होने के बाद शमी अपने कंधे का इलाज करा रहे हैं और जल्द ही उनके फिट होने की उम्मीद है। इस बीच उन्होंने अपने कंधे का इलाज कराते हुए फोटो शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने भावुक कैप्शन भी लिखा।
मोहम्मद शमी
2 of 6
शमी ने अपना इलाज कराते हुए फोटो शेयर की। इस फोटो में वह अपने दाएं कंधे पर इंजेक्शन लगवाते दिख रहे हैं। शमी चोट अपने पूरे करियर में चोट की वजह से टीम से अंदर बाहर होते रहे हैं। इस बार भी बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के पहले वह चोटिल हो गए।
विज्ञापन
मोहम्मद शमी
3 of 6
शमी ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर आकाउंट पर इलाज कराते हुए फोटो शेयर की हैं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि वह चोट उनके करियर का हिस्सा रही हैं, लेकिन हर बार वह चोट से उबर कर और मजबूती के साथ वापस लौटे हैं।
मोहम्मद शमी
4 of 6
32 साल के शमी टी20 विश्व कप में भारतीय टीम का हिस्सा थे। इसके बाद न्यूजीलैंड के दौरे पर उन्हें आराम दिया गया था। जसप्रीत बुमराह की गैरमौजूदगी में शमी को भारतीय तेज गेंदबाजी अटैक की अगुआई करनी थी, लेकिन प्रैक्टिस के दौरान ही वह चोटिल हो गए।
विज्ञापन
विज्ञापन
मोहम्मद शमी
5 of 6
शमी ने अस्पताल से अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि चोट सामान्य तौर पर आपको हर पल की सराहना करना सिखाती है। मैं अपने करियर में कई बार चोटिल हुआ हूं। इससे आपको एक नजरिया मिलता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मुझे करियर में कितनी बार चोट लगी है। मैंने हर बार चोट से सीखा है और मजबूती के साथ वापसी की है। आपके प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00