लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

IND vs ZIM Photos: कोच लक्ष्मण के साथ भारतीय टीम जिम्बाब्वे रवाना, एयरपोर्ट पर टीम इंडिया से मिले वरुण धवन

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: रोहित राज Updated Sat, 13 Aug 2022 10:02 PM IST
वीवीएस लक्ष्मण और वरुण धवन के साथ भारतीय टीम
1 of 7
केएल राहुल की अगुवाई वाली भारतीय टीम 18 अगस्त से शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए जिम्बाब्वे के लिए रवाना हो गई है। बीसीसीआई ने विमान के अंदर भारतीय खिलाड़ियों की तस्वीरें साझा कीं। इस दौरान कार्यवाहक कोच वीवीएस लक्ष्मण और उपकप्तान शिखर धवन समेत कई खिलाड़ी नजर आए।
प्रसिद्ध कृष्णा, दीपक चाहर और शिखर धवन
2 of 7
पहली तस्वीर में शिखर धवन, दीपक चाहर और प्रसिद्ध कृष्णा एक साथ खड़े थे। वहीं, वीवीएस लक्ष्मण और शार्दुल ठाकुर अपनी सीट पर बैठे नजर आ रहे हैं। लक्ष्मण को एक बार फिर से टीम इंडिया के साथ जोड़ा गया है। वह आयरलैंड में भी टीम के कार्यवाहक कोच थे। पूर्णकालिक कोच राहुल द्रविड़ भारतीय टीम के साथ एशिया कप के लिए यूएई जाएंगे।
विज्ञापन
शार्दुल ठाकुर
3 of 7
लक्ष्मण और शार्दुल के अलावा तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज, बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी और ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ भी दिखाई दिए हैं। ऋतुराज और राहुल त्रिपाठी के लिए यह सुनहरा अवसर है। उनके पास बड़ी पारियां खेलकर टीम में अपनी जगह पक्की करने का मौका है।
वीवीएस लक्ष्मण
4 of 7
केएल राहुल फिट होने के बाद टीम इंडिया से जुड़ गए हैं। वह दौरे पर कप्तानी करेंगे। हालांकि, उनकी कोई तस्वीर एयरपोर्ट से सामने नहीं आई। राहुल का चयन पहले नहीं हुआ था। फिट होने के बाद उनकी वापसी हुई। धवन पहले कप्तान बनाए थे। अब वह उपकप्तान होंगे। भारतीय टीम जिम्बाब्वे में 18, 20 और 22 अगस्त को तीन वनडे मैच खेलेगी।
विज्ञापन
विज्ञापन
मोहम्म सिराज, राहुल त्रिपाठी और ऋतुराज गायकवाड़
5 of 7
इसी बीच, बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने मुंबई हवाई अड्डे पर भारतीय क्रिकेट टीम से मुलाकात की। इस दौरान वरुण धवन और क्रिकेटर शिखर धवन ने खूबसूरत तस्वीरें खिंचवाईं। खुद वरुण धवन ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर तस्वीरें साझा की हैं।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00