लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

IND vs BAN: रिवर्स स्वीप करते दिखे रोहित शर्मा, राहुल त्रिपाठी-ईशान ने बहाया पसीना, देखें अभ्यास की तस्वीरें

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, ढाका Published by: रोहित राज Updated Tue, 06 Dec 2022 06:36 PM IST
रोहित शर्मा, ईशान किशन और राहुल त्रिपाठी
1 of 11
विज्ञापन
भारत और बांग्लादेश के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला ढाका में बुधवार (सात दिसंबर) को खेला जाएगा। टीम इंडिया सीरीज का पहाल मैच इसी मैदान पर चार दिसंबर को हार गई थी। उसकी नजर वापसी होगी। अगर भारतीय टीम हार जाती है तो लगातार दूसरी बार बांग्लादेश में द्विपक्षीय वनडे सीरीज हारेगी। 2015 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया को तीन वनडे मैचों की सीरीज में 1-2 से हार मिली थी।
रोहित शर्मा
2 of 11
दूसरे वनडे से पहले भारतीय खिलाड़ियों ने नेट्स पर अभ्यास बहाया। कप्तान रोहित शर्मा ने काफी देर तक बल्लेबाजी की। उन्होंने रिवर्स स्वीप लगाने का अभ्यास किया। रोहित शर्मा ने पहले वनडे में 31 गेंद पर 27 रन बनाए थे। उनसे टीम इंडिया को दूसरे मुकाबले में बड़ी पारी की उम्मीद है।
विज्ञापन
शिखर धवन
3 of 11
रोहित के जोड़ीदार शिखर धवन ने भी अभ्यास किया। उनका बल्ला भी पहले मुकाबले में नहीं चला था। वह 17 गेंद पर सात रन ही बना सके थे। धवन ने न्यूजीलैंड दौरे पर एक अर्धशतक लगाया था। वह यहां दूसरे मैच में बड़ी पारी खेलकर टीम को मजबूत शुरुआत देना चाहेंगे।
ईशान किशन
4 of 11
ईशान किशन को पहले मैच में खेलने का मौका नहीं मिला था। ऋषभ पंत के अचानक टीम से हटने के बाद केएल राहुल ने विकेटकीपिंग की थी। किशन दल में शामिल हैं। उन्होंने नेट्स पर अभ्यास किया है। अब देखना है कि उन्हें मौका मिलता है या नहीं।
विज्ञापन
विज्ञापन
वॉशिंगटन सुंदर
5 of 11
ऑफ स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर ने भी बल्लेबाजी का अभ्यास किया। वह इन दिनों अपनी बल्लेबाजी से भी टीम में योगदान दे रहे हैं। सुंदर ने अपनी पिछली तीन पारियों में 19, 51 और नाबाद 37 रन की पारी खेली है।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00