लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Ola Electric: ओला S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर पर पहली बार मिल रही छूट, जानें फेस्टिव डिस्काउंट ऑफर की डिटेल्स

ऑटो डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: अमर शर्मा Updated Mon, 26 Sep 2022 09:19 PM IST
Ola Electric Scooter
1 of 5
विज्ञापन
तमिलनाडु स्थित इलेक्ट्रिक दोपहिया निर्माता कंपनी Ola Electric (ओला इलेक्ट्रिक) पहली बार अपने फ्लैगशिप इलेक्ट्रिक स्कूटर पर छूट दे रही है। ईवी निर्माता ने एलान किया है कि वह त्योहारी सीजन के दौरान ग्राहकों को लुभाने और अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए  S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर को रियायती दर पर पेश करेगा। Ola S1 Pro को 1.40 लाख रुपये की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया था। अब कंपनी इस पर 10,000 रुपये की छूट दे रही है। फेस्टिव डिस्काउंट के लिए खरीदारी विंडो पहले से ही खोल दी गई है। 
Ola Electric Scooter
2 of 5
ओला इलेक्ट्रिक ने फेस्टिव ऑफर का एलान अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए किया। ओला ने लिखा, "ओला के फेस्टिव ऑफर का अधिकतम फायदा उठाएं और ओला एस 1 प्रो पर 10,000 रुपये की छूट के साथ जश्न मनाएं। अन्य फाइनेंसिंग ऑप्शंस भी आपका इंतजार कर रहे हैं।" यह ऑफर दशहरा, 5 अक्तूबर तक वैध है। 
विज्ञापन
Ola Electric Showroom
3 of 5
ओला इलेक्ट्रिक के इस ऑफर का फायदा लेने के लिए, इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता की आधिकारिक वेबसाइट पर लॉग इन करना होगा। फेस्टिव ऑफर टैब पर क्लिक करने के बाद, एस1 प्रो को रियायती दर पर खरीदने का ऑप्शन चुना जाएगा, जो कि 1.30 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। इसके बाद की खरीद प्रक्रिया पहले जैसी ही है। 
Ola Electric Scooter
4 of 5
Ola S1 Pro एक बार फुल चार्ज करने पर 180 किलोमीटर से ज्यादा की एआरएआई प्रमाणित रेंज के साथ आता है। जबकि इलेक्ट्रिक स्कूटर की वास्तविक रेंज लगभग 170 किलोमीटर होने का दावा किया गया है। S1 Pro की टॉप स्पीड 116 किमी प्रति घंटे और सिर्फ तीन सेकंड में 0 से 40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकता है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
Ola Electric Scooter
5 of 5
Ola S1 Pro 4 kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक से लैस है जो फुल चार्ज होने में लगभग 6 घंटे 30 मिनट का समय लेता है। भारतीय बाजार में इसका मुकाबला एथर एनर्जी के 450X Gen 3 इलेक्ट्रिक स्कूटर से है।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें ऑटोमोबाइल समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। ऑटोमोबाइल जगत की अन्य खबरें जैसे लेटेस्ट कार न्यूज़, लेटेस्ट बाइक न्यूज़, सभी कार रिव्यू और बाइक रिव्यू आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00