विज्ञापन

ओवरटेक करने में प्राइवेट बस पलटी, 35 घायल

अमर उजाला ब्यूरो। फतेहपुर। Updated Tue, 28 Nov 2017 12:15 AM IST
घटनास्थल में पलटी बस के बाद राहत कार्य में जुटे लोग।
घटनास्थल में पलटी बस के बाद राहत कार्य में जुटे लोग। - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें
खखरेरू (फतेहपुर)। खागा से महेवा घाट कौशांबी जा रही यात्रियों से खचाखच भरी प्राइवेट बस सोमवार दोपहर अनियंत्रित होकर खंती में पलट गई। हादसे में पचास यात्रियों में 35 घायल हो गए। पुलिस व इलाकाई लोगों ने बस में फंसे घायलों को बाहर निकाला। इस दौरान अफरातफरी मची रही। सीएचसी हरदों में अव्यवस्था रही। इससे घायलों को परेशान होना पड़ा।
विज्ञापन
खागा से यात्रियों को लेकर बस खखरेरू थाना क्षेत्र के पनिहा बाबा पुल के पास मोड़ पर पहुंची थी, तभी हादसा हो गया। थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने बताया कि बस चालक ट्रैक्टर को ओवरटेक कर रहा था। तभी सामने से बोलेरो आ गई जिसे बचाने के चक्कर में बस खंती में चली गई। रफ्तार धीमी होने से खंती में बस करवट होकर पलटी। बस कौशांबी जिले की है। एंबुलेंस से घायलों को हरदों सीएचसी भेजा गया। सीएचसी से दस लोगों को ज्यादा चोट लगने पर जिला अस्पताल भेजा गया है। हादसे में जिला अस्पताल में गाजियाबाद गौतमबुद्ध नगर बिशरख थाने के न्यू हैवतपुर निवासी मनोज कुमार, अलीगढ़ चंदास नगला पद्म निवासी बृजेश उर्फ बंटी, गाजियाबाद विजय नगर के गली नंबर तीन निवासी राजकुमार, अवधेश शुक्ला, जितेंद्र कुमार बुलंदशहर जिले के बीबीनगर सैदपुर निवासी अनुज कुमार सभी दोस्त घायल हुए। धाता थाने के कारीकान निवासी शंकर, किशनपुर थाने के सोनमऊ गांव निवासी किशोरी की पुत्री सरिता, संतोष की पत्नी संतोषिया, शहर के पीरनपुर कबाड़ी मार्केट निवासी औसाद की पत्नी मजहबी, रिजवान की पत्नी संजीदा, शमशाद का बेटा दिलशाद को जिला अस्पताल लाया गया। घायल धाता थाने के सरवनपुर निदौरा निवासी अंसार व उनकी पत्नी रुखसाना, बुदुन, बिरधौलपुर निवासी निर्मल कुमार की पत्नी मधु देवी, खखरेरू के कनपुरवा निवासी मोहम्मद शफीक की पत्नी खुर्शीदा, किशनपुर के एकौरा निवासी प्रकाश चंद्र दुबे, मूलचंद्र, धाता के टेल्ली निवासी शंकर, धाता के अढौली निवासी बैजनाथ, धर्म सिंह, कानपुर नगर रामादेवी के उस्मान, कानपुर श्याम नगर के कामता वर्मा, कानपुर हरजेंदर नगर निवासी मोहम्मद महमूद, कौशांबी जिले के धुमाई थाना क्षेत्र के कृष्ण कुमार, बांदा जिले के राघवपुर निवासी शिवकुमार, धाता के अजईपुर निवासी राजाराम व उसकी पत्नी चौबी देवी, खागा के डाककर्मी मोहम्मद हुसैन घायल हुए। धाता कस्बे के पप्पू, कुसुमा देबी, लीलावती, अशोक, भोला, कामता, अमित भी मामूली रूप से चुटहिल हो गए। बस करीब रोड से पांच फिट की गहराई में गिरी। हादसे के बाद बस में फं से घायलों की चीख पुकार सुनकर ग्रामीण पहुंचे। ग्रामीणों ने बस के शीशे तोड़े। एक दूसरे के ऊपर फंसे यात्रियों को बाहर निकाला जा सका।


चित्रकूट घूमने जा रहे थे दोस्त, बैग चोरी
बस हादसे में गाजियाबाद गौतमबुद्ध नगर बिशरख थाने के न्यू हैवतपुर निवासी मनोज कुमार घायल हुए हैं। उन्होंने बताया कि बस में बैग रखा था। उसका बैग नहीं मिला है। हादसे के बाद किसी ने बैग चुरा लिया। उसमें दस हजार रुपये, कपड़े व काफी सामान था। वह इनवर्टर कारोबारी हैं। वह साथियों संग हथगाम थाने के शाहपुर लाठी गांव में दोस्त की शादी में आए थे। शादी के बाद खागा से चित्रकूट घूमने के लिए जा रहे थे। थाना प्रभारी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि घायल ने मौके पर बैग में चार हजार रुपये होने की बात कही थी। उनके पास रुखसाना का लाल रंग का पर्स मिला है। दो बोरियों में राशन मिला है। बस पलटने में दबा मोहम्मद हुसैन डाककर्मी का डाक पार्सल मिला जिसकी विभाग को सूचना दी गई है।
-------------

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

City and States Archives

दोनों पाली की टीईटी परीक्षा से 728 परीक्षार्थी गैरहाजिर

शिक्षक पात्रता परीक्षा (टीईटी) में 728 अभ्यर्थी गैरहाजिर थे। दोनों पालियों की परीक्षा में 15 हजार 156 अभ्यर्थी पंजीकृत थे, जिनमें 14 हजार 228 अभ्यर्थियों ने परीक्षा दी। परीक्षा में नकल को लेकर प्रशासन सतर्क रहा।

18 नवंबर 2018

विज्ञापन

Related Videos

देवउठनी एकादशी 2018 : शुभ मुहूर्त, व्रत कथा और अचूक उपाय

एस्ट्रो फ्रेंड संतोष संतोषी से जानिए क्या है देवउठनी एकादशी की महिमा और इस दिन आखिर किस प्रकार भगवान विष्णु, तुलसी और शालिग्राम की आराधना करनी चाहिए।

18 नवंबर 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree