विज्ञापन

निकाय चुनाव का प्रचार थमा, आज बूथों पर पहुंचेंगी पोलिंग पार्टियां

अमर उजाला ब्यूरो/ फतेहपुर Updated Tue, 28 Nov 2017 12:08 AM IST
पुलिस लाइन में ब्रीफिंग करते डीएम, एसपी, एएसपी ।
पुलिस लाइन में ब्रीफिंग करते डीएम, एसपी, एएसपी । - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें
फतेहपुर। निकाय चुनाव के लिए सोमवार की शाम को पांच से चुनाव प्रचार का शोर थम गया। प्रत्याशियों ने वाहन जुलूस व जनसभाएं कर वोटरों को लुभाने का प्रयास करते नजर आए। पुलिस व प्रशासन की प्रत्याशियों की हर गतिविधि पर नजर रही। निर्धारित अवधि के बाद सड़कों पर केवल सरकारी वाहन चुनावी तैयारियाें के मद्देनजर भागमभाग करते दिखाई दिए। मंगलवार को सुबह से ही पोलिंग पार्टियां रवाना होंगी।
विज्ञापन
जिले की सदर व बिंदकी नगर पालिका और बहुआ, जहानाबाद, खागा, हथगाम व किशनपुर नगर पंचायत के लिए 29 नवंबर को मतदान होना है। सिंबल मिलने के बाद प्रत्याशियों का प्रचार अभियान तेज हो गया था। इधर, तीन-चार दिनों काफिलों की दौड़, वाहनों की धमा चौकड़ी बढ़ गई थी। सोमवार को प्रत्याशियों ने ताकत दिखाने के लिए जुलूस निकाले। इससे जगह-जगह जाम लगा और पूरे दिन लोग जाम से जूझते दिखे। दलीय, निर्दलीय सभी का यही हाल रहा। वोटरों को साधने की सारी कोशिशें हुईं। सभी वोटरों के दिलों दिमाग पर छा जाने के लिए मशक्कत करते दिखाई दिए। समर्थक  भी प्रचार अभियान के आखिरी दिन पूरी जी जान से अपने अपने प्रत्याशियों का टेंपो हाई करते नजर आए। कहीं वाहन जुलूस निकले तो कहीं नुक्कड़ सभाएं हुईं। कलक्टरगंज, पटेल नगर, आईटीआई रोड, वर्मा तिराहा, राधानगर, हरिहरगंज, ज्वालागंज, तहसील रोड, पत्थरकटा और सिविल लाइंस जैसे इलाकों में वाहनों के पहिये जहां का तहां रुकते रहे। चुनाव प्रचार के शोर और जाम से परेशान लोग शाम पांच बजने का इंतजार करते रहे। आखिर यह घड़ी आई और समय पूरा होते ही सड़कें और गलियां चुनावी शोर से शांत हो गईं। चुनाव आचार संहिता को जेहन में रखकर प्रत्याशियों ने बजाय हुजूम के वोटरों से संपर्क करने की बजाय घर-घर पहुंच कर समर्थन की अपील करते देखे गए। पांच बजे के बाद चुनाव प्रचार का शोर तो थम गया लेकिन पुलिस व प्रशासन की गाड़ियाें को शोर अन्य दिनों की अपेक्षा तेज हो गया। अफसर चुनावी तैयारियों का जायजा लेने के लिए पोलिंग बूथ का दौरा करते रहे।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Crime Archives

दो पुलिस कर्मियों समेत 6 पर रिपोर्ट दर्ज

कोर्ट के आदेश पर तत्कालीन चौकी इंचार्ज बंगरा व थाना माधौगढ़ के एसआई सहित छह लोगों पर मारपीट, प्राण घातक हमला, कुकर्म व फर्जी मुकदमे में फंसा देने की धमकी देने के आरोप में कोतवाली माधौगढ़ में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

19 सितंबर 2018

विज्ञापन

Related Videos

19 सितंबर NEWS UPDATES : एशिया कप में भारत-पाकिस्तान के बीच महामुकाबला समेत देखिए सारी खबरें

एशिया कप में टीम इंडिया के धुरंधर पाकिस्तान के खिलाफ विस्फोट करने को तैयार, तीन तलाक पर अध्यादेश को कैबिनेट की बैठक में मिली मंजूरी समेत देखिए देश-दुनिया की सारी खबरें अमर उजाला टीवी पर।  

19 सितंबर 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree