बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
TRY NOW

सऊदी सैन्य अधिकारी को पाक सुरक्षाकर्मियों ने पीटा

इस्लामाबाद/एजेंसी Updated Sat, 02 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
Saudi-military-officer-was-beaten-by-Pakistani-security-forces

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
पाकिस्तान के बेनजीर भुट्टो हवाई अड्डे पर एक विवाद के दौरान सुरक्षाकर्मियों द्वारा सऊदी अरब की सेना की एक वरिष्ठ अधिकारी की पिटाई का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार पहले तो दोनों पक्षों के बीच गर्मागरम बहस हुई और उसके बाद जमकर हाथापाई हुई।
विज्ञापन


समाचार चैनलों की रिपोर्ट के अनुसार, यह समस्या तब शुरू हुई जब सऊदी अधिकारी शाकेरी सईद अल-शेहरी ने सुरक्षा गेट के भीतर से जाने से इनकार कर दिया। सुरक्षाकर्मियों द्वारा उसे पीछे भेजा इस पर उस सऊदी नागरिक ने कथित तौर पर एक अधिकारी को धक्का दे दिया। इस पर गुस्साए कुछ सुरक्षाकर्मियों ने उसकी पिटाई कर दी।


टीवी पर दिखाई गई तस्वीरों के अनुसार, उस सऊदी नागरिक को जब अस्पताल ले जाने के लिए एंबुलेंस पर बिठाया जा रहा था, उस वक्त वह व्हील चेयर पर था। उसकी फटी शर्ट पर खून के निशान थे, और आंख के पास कटे भाग से भी खून निकल रहा था।

मीडिया से बातचीत के दौरान घायल सऊदी अधिकारी ने कहा कि उसने जांच से बचने की कोई भी कोशिश नहीं की। जब यह हादसा हुआ उस वक्त वह रियाद के लिए उड़ान भरने जा रहा था। पाकिस्तान में सऊदी राजदूत अब्दुल अजीज इब्राहिम अल-घादीर ने अस्पताल जाकर घायल सैन्य अधिकारी का हालचाल जाना।

पाक सुरक्षा अधिकारियों ने बताया है कि वह व्यक्ति सऊदी दूतावास में काम नहीं करता था और वह सैन्य प्रशिक्षण के लिए पाकिस्तान आया था। पहले ऐसी खबर थी कि घायल व्यक्ति सऊदी राजनयिक था।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X