विज्ञापन

निकाह कबूल न करे तो जला दो

विनीता वशिष्ठ Updated Fri, 11 May 2012 12:00 PM IST
if denies nikah the burn
विज्ञापन
ख़बर सुनें
दूसरा मामला भी सिंध का है। यहां डा. लता की शादी जबरन एक मुसलमान युवक के साथ कराने की कोशिश की गई। लेकिन जब अपने धर्म पर कायम लता ने निकाह कबूल नहीं किया तो उसके चेहरे पर तेजाब डालकर चेहरे को जला दिया गया और फिर निकाह कबूल कराया गया। लता ने अपने साथ हुई ज्यादती का किस्सा पाकिस्तान हिंदू काउंसिल के पदाधिकारियों को सुनाया तो घटना सामने आ पाई। लता का मामला भी सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है। लता का भी रिंकल जैसा हाल हुआ और उससे भी जबरन शौहर के साथ रहने का बयान दिलवाया गया।
विज्ञापन
ऐसा ही एक मामला आशा कुमारी उर्फ हलीमा बीबी का है। हलीमा को भी अगवा कर उसका कलीमा पढ़ा गया और एक मुसलिम युवक से निकाह करा दिया गया।

सवाल - क्या आपको लगता है कि पाकिस्तान में हिंदुओं की बदहाली के लिए सरकार जिम्मेदार है। क्या सभी हिंदुओं को भारत में जगह मिलनी चाहिए?

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

City and States Archives

सुपर फास्ट ट्रेनों से चोरी करने वाले को पकड़ा

सुपर फास्ट ट्रेनों में यात्रियों का सामान चुराने वाले शातिर चोर को जीआरपी ने गिरफ्तार कर लिया।

19 सितंबर 2018

विज्ञापन

Related Videos

शुक्रवार को इस पहर में कीजिए शुभ काम, निश्चित ही मिलेगी सफलता

शुक्रवार को लग रहा है कौन सा नक्षत्र और बन रहा है कौन सा योग? दिन के किस पहर करें शुभ काम? जानिए यहां और देखिए पंचांग शुक्रवार 21 सितंबर 2018।

20 सितंबर 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree