विज्ञापन

बदसलूकी पर फंसे वाड्रा, मोदी सरकार कर सकती है कार्रवाई

ब्यूरो/अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Mon, 03 Nov 2014 11:52 AM IST
विज्ञापन
robert vadra in trouble after misbehaving with reporter.
ख़बर सुनें
मीडिया से बदसलूकी करने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा बुरे फंसते नजर आ रहे हैं। पत्रकार से बदतमीजी के बाद उठे सियासी बवंडर के बीच भाजपा ने उनकी सुरक्षा तत्काल वापस लेने की मांग की है। जबकि कांग्रेस ने वाड्रा के बचाव में उतरते हुए मीडिया को निजता का सम्मान करने की नसीहत दी है। इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी अपने दामाद से मुलाकात की है।
विज्ञापन
माकपा महासचिव प्रकाश करात और वरिष्ठ नेता सीताराम येचुरी ने वाड्रा से माफी मांगने की मांग की है। पत्रकार से बदसलूकी मामले में कांग्रेस ने मीडिया को निजता के सम्मान की नसीहत तो भाजपा को अपने गिरेबां में झांकने को कहा है। पार्टी ने कहा कि मीडिया को निजता का सम्मान करते हुए लगातार उकसाने वाले सवाल नहीं पूछने चाहिए। पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, ‘वाड्रा न तो सार्वजनिक पद पर हैं और न ही राजनीतिक दल के पदाधिकारी ही हैं। ऐसे में उनकी निजता का न सिर्फ सम्मान किया जाना चाहिए, बल्कि पत्रकारों को निजी समारोहों में अप्रिय सवालों को बार बार पूछने से भी बचना चाहिए।’ सुरजेवाला ने भाजपा पर पलटवार करते हुए कहा कि इस मुद्दे को तूल देने वाली भाजपा को अपने प्रधानमंत्री का भी आचरण याद रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री रहते हुए नरेंद्र मोदी एक साक्षात्कार के दौरान माइक फेंक चुके हैं और साक्षात्कार छोड़ कर भी जा चुके हैं।

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने वाड्रा का बचाव करते हुए कहा, 'आखिर एक आम इंसान को बेवजह क्यों सताया जा रहा है? अगर उन्होंने कोई कानून तोड़ा है, तो मुकदमा चलाएं। अगर बेवजह मीडिया की तवज्जो न्यायोचित नहीं है। सच तो यह है कि मीडिया की ओर से उन्हें मिल रही तवज्जो से हम नेताओं को जलन हो रही है। आपके लिए हम असली पंचिंग बैग हैं। उन्हें छोड़ दीजिए!'
विज्ञापन
आगे पढ़ें

भाजपा और माकपा ने की वाड्रा की निंदा

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us