पति ने की सेक्स की डिमांड तो बदले में मिली मौत

मुंबई/ब्यूरो Updated Tue, 19 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
on-demand-of-sex-husband-pushed-to-death
ख़बर सुनें
मुंबई में एक आदमी की हत्या का अजीबो गरीब मामला सामने आया है। मृतक की पत्नी आयुर्वेदिक डॉक्टर है। डॉक्टर पत्नी ने अपने पति की जान सिर्फ इसलिए ले ली की पति सेक्स की डिमांड कर रहा था। डॉक्टर ने अपने पति को छत से धक्का दे दिया। पुलिस ने जब डॉक्टर से पूछताछ की तो उसने कुछ और ही कहानी बयां की। लेकिन मृतक के शव परीक्षण में असलियत सामने आ गई।
विज्ञापन


सूत्रों के मुताबिक बोरीवली इलाके में रहने वाली आयुर्वेदिक डॉक्टर प्रज्ञा भट्टाचार्य की गुरुवार को पति तुषार से यौन संबंध बनाने को लेकर बहस हुई। प्रज्ञा इसके लिए राजी नहीं थी। बहस के दौरान प्रज्ञा ने तुषार को छत से धक्का दे दिया। तुषार शराब पीया हुआ था इसलिए बैलेंस नहीं बना सका और नीचे जा गिरा। तुषार के सिर में गंभीर चोट आई।
प्रज्ञा ने तुषार को अधमरा देखकर उसका गला घोंटकर मौत की नींद सुला दिया। तुषार और प्रज्ञा की 20 साल पहले शादी हुई थी। उनकी 18 साल की बेटी भी है। तुषार कोलकाता का रहने वाला था जबकि प्रज्ञा कर्नाटक की रहने वाली है।

शुक्रवार को प्रज्ञा ने पुलिस को बताया था कि उसके पति की इलेक्ट्रोनिक शॉक से मौत हो गई है। प्रज्ञा ने बताया कि उसका पति जब फैन रिपेयर कर रहा था तब करंट लगा। प्रज्ञा के बयान पर पुलिस ने एक्सीडेंट का केस दर्ज किया। लेकिन बाद में भगवती अस्पताल से जब तुषार के शव की रिपोर्ट आई तो मामला पलट गया।

रिपोर्ट के मुताबिक तुषार की मौत गला दबाने से हुई थी। मौत से पहले उसकी खोपड़ी टूट गई थी। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने प्रज्ञा को गिरफ्तार कर लिया है। उसे 20 जून तक की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us