विज्ञापन

सेकुलर हो पीएम उम्मीदवार, मोदी मंजूर नहीं: नीतीश

पटना/इंटरनेट डेस्क Updated Tue, 19 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
pm-candidate-should-be-secular-no-to-modi-nitish
ख़बर सुनें
एक बार फिर से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुजरात के सीएम नरेंद्र मोदी पर परोक्ष रूप से निशाना साधा है। एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में नीतीश ने भाजपा से कहा है कि वह 2014 में होने वाले आम चुनाव में प्रधानमंत्री पद के लिए धर्मनिरपेक्ष छवि वाले उम्मीदवार को पेश करे।
विज्ञापन

...तो एनडीए से नाता तोड़ लेगी जेडी (यू)
नीतीश ने साफ किया कि जनता दल (यूनाइटेड) प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी को कतई मंजूर नहीं करेगी। मोदी का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि यदि गुजरात के सीएम को प्रधानमंत्री पद की उम्मीदवारी के लिए पेश किया जाता है तो जनता दल (यू) एनडीए से नाता तोड़ लेगी।
उदारवादी छवि का हो पीएम उम्मीदवार
नीतीश का कहना है कि एनडीए का पीएम प्रत्याशी सेकुलर और उदारवादी छवि का होना चाहिए। साथ ही उसे लोकतांत्रिक व्यवस्था में पूरा विश्वास हो।

मैं प्रधानमंत्री पद की दौड़ में नहीं
उन्होंने साफ किया कि हमारा बिहार भाजपा के साथ गठबंधन है। यदि कोई बाहरी ताकत इसे तोड़ने की कोशिश करेगी तो मैं कुछ मदद नहीं कर सकता। उन्होंने कहा कि वे प्रधानमंत्री पद की दौड़ में नहीं हैं और उन्हें इस बड़े पद की लालसा भी नहीं है।

अविकसित राज्यों को मिले प्राथमिकता
एनडीए का नेता ऐसा व्यक्ति बने जो बिहार जैसे अविकसित राज्यों को विकास में प्राथमिकता दे। प्रधानमंत्री पद का प्रत्याशी बड़े दल से होना चाहिए। हमलोग केवल सहयोगी दल की भूमिका निभाएंगे।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us