विज्ञापन

दिग्विजय की बयानबाजी पर कांग्रेस ने लगाई लगाम

नई दिल्ली/एजेंसी Updated Mon, 18 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
Congress-had-control-the-Digvijay-singh-rhetoric
ख़बर सुनें
कांग्रेस ने राष्ट्रपति चुनाव और तृणमूल कांग्रेस की नेता ममता बनर्जी को लेकर अपने महासचिव दिग्विजय सिंह के मीडिया में आए बयानों के मद्देनजर कहा कि वह पार्टी की ओर से पक्ष रखने के लिए अधिकृत नहीं हैं।
विज्ञापन

कांग्रेस के मीडिया विभाग ने संवाददाताओं को भेजे एक एसएमएस में कहा कि दिग्विजय सिंह पार्टी की ओर से बोलने के लिए आधिकारिक रूप से अधिकृत नहीं हैं।
ममता पर की थी टिप्पणी
दिग्विजय सिंह ने रविवार रात एक समाचार चैनल के कार्यक्रम में कहा था कि पश्चिम बंगाल को केंद्र से यदि वित्तीय पैकेज मिल जाता तो शायद तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के लिए वित्त मंत्री प्रणव मुखर्जी का विरोध नहीं करती। एक अन्य समाचार चैनल के कार्यक्रम में उन्होंने कहा था कि ममता बनर्जी की वजह से बना संकट अब समाप्त हो गया है और मनमोहन सरकार के लिए यह कड़े निर्णय लेने का समय है।

खुदरा क्षेत्र में लाएंगे एफडीआई
उन्होंने कहा था कि अब हम खुदरा क्षेत्र में निश्चित रूप से प्रत्यक्ष विदेशी निवेश (एफडीआई) लाएंगे। इसे हम अगले कुछ दिनों में लागू कर देंगे। इसके लिए हमें संसद में विधेयक लाने की जरूरत नहीं है, क्योंकि खुदरा में एफडीआई का अधिकार केंद्र राज्यों को दे रहा है। उन्होंने कहा कि नागरिक उड्डयन क्षेत्र में भी एफडीआई को शीघ्र लागू किया जाएगा। उनका कहना था कि पेंशन विधेयक तथा भूमि अधिग्रहण विधेयक संसद के मानसूत्र में लाए जाएंगे।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us