विज्ञापन

CBI के सामने पेश हुए BCCI अध्यक्ष श्रीनिवासन

हैदराबाद/एजेंसी Updated Mon, 18 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
CBI-grills-BCCI-chief-N-Srinivasan-in-Jagan-DA-case
ख़बर सुनें
वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख जगन मोहन रेड्डी के आय से अधिक संपत्ति मामले में बीसीसीआई अध्यक्ष व इंडिया सीमेंट्स के प्रबंध निदेशक एन श्रीनिवासन सोमवार को दिलकुशा गेस्ट हाउस में केंद्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई) के समक्ष पेश हुए। जानकारी के अनुसान सीबीआई श्रीनिवासन से पूछताछ कर रही है।
विज्ञापन


सीबीआई कडप्पा के सांसद जगनमोहन द्वारा अपने पिता वाईएस राजशेखर रेड्डी के मुख्यमंत्रित्व काल में प्रवर्तित कंपनियों में श्रीनिवासन की कंपनी इंडिया सीमेंट्स द्वारा किए गए निवेश में कथित अनियमितताओं की जांच कर रही है। राजशेखर रेड्डी के कार्यकाल में पानी एवं चूना पत्थर आवंटन को लेकर कुछ अन्य कंपनियों से भी पूछताछ किए जाने की संभावना है। जगन फिलहाल 25 जून तक न्यायिक हिरासत में हैं और सीबीआई उनसे पूछताछ करती रही है।
सीबीआई ने जगन और अन्य के खिलाफ तीन आरोप पत्रों में आरोप लगाया है कि उन्होंने तथा उनके पिता ने सरकार को चूना लगाने के लिए साजिश रची और राज्य सरकार ने उन कंपनियों को कुछ लाभ पहुंचाया जिन्होंने जगन के व्यवसाय में निवेश किया था।

इससे पहले सीबीआई की ओर से श्रीनिवासन को भेजे गए समन में आरोप लगाया गया था कि उन्होंने जगन प्रवर्तित कंपनियों में 200 करोड़ रुपये का निवेश किया है। सीबीआई ने मोपिदेवी को वीएएनपीआईसी प्रॉजेक्ट के अवैध आवंटन में उनकी कथित भूमिका को लेकर 24 मई को गिरफ्तार किया था। इस प्रोजेक्ट के प्रमोटर उद्योगपति निम्मागद्दा प्रसाद उर्फ मैट्रिक्स प्रसाद ने कथित रूप से जगन की कंपनियों में 850 करोड़ रूपए का निवेश किया था।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us