विज्ञापन

काम से ज्यादा ट्विटर से फेमस हुए कमाल

नई दिल्ली/इंटरनेट डेस्क Updated Tue, 12 Jun 2012 12:00 PM IST
kamal-rashid-khan-tweets-more-famous-than-his-work
विज्ञापन
ख़बर सुनें
फिल्म इंडस्ट्री में लाइम लाइट में आने के लिए कलाकार कुछ ना कुछ ऐसा काम करते रहते हैं जिससे वे चर्चा में बने रहें। इसके लिए तो कई बार वे कंट्रोवर्सी का भी शिकार हो जाते हैं। अब फिल्मी सितारें अपने प्रचार-प्रसार और अपनी एक अलग इमेज बनाने के लिए ट्विटर का खूब इस्तेमाल कर रहे हैं। कमाल राशिद खान इन सबसे कहीं आगे निकल गए हैं। वे अपनी बेबाक जुबां से कुछ भी कहने से पहले सोचते नहीं हैं। यही कारण है कि उनके किए कमेंट्स को अब कोई सीरियसली नहीं लेता। कमाल खान के कुछ कमेंट्स बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को लेकर किए गए तो कुछ बेमतलब के कमेंट। जिससे वे हर समय चर्चाओं में रह सकें। आइए नजर डालें कमाल खान के ट्विट पर।
विज्ञापन
दिमाग है घड़ी
कमाल खान का मानना है कि उनका दिमाग घड़ी की तरह है, वो सोने से पहले सोचते हैं कि इतने बजे उठेंगे और ठीक उसी टाइम पर उठते हैं।

सोनम जल्द होगी बुढ्ढी
सोनम कपूर के जन्मदिन के दिन उन्हें ट्विटर के जरिए विश करते हुए केआरके ने यहां तक कह दिया कि आने वाले 2-3 सालों में वो बुढ्ढी हो जाएंगी। इतना ही नहीं कुछ समय पहले इन्होंने विद्या बालन की ख्वाहिश कि "विद्या तीनों खान के साथ काम करना चाहती हैं", पर भी फब्तियां कसते हुए ट्विट किया था कि विद्या जी ये बिगड़े हुए खान हैं, बुढ्ढी हिरोइनों के साथ काम नहीं करते।

रामदेव के साथ से अच्छा भ्रष्टाचार है
बाबा रामदेव पर निशाना साधते हुए कमाल खान ने कहा था कि मैं ड्रामा रामदेव का साथ देने के बजाय 100 प्रतिशत भ्रष्टाचार के साथ रहने के लिए तैयार हूं।

लागू करूंगा फ्री सेक्स पॉलिसी
ट्विटर के जरिए अपने जज्बातों को बयान करने में कमाल खान ने कोई कसर नहीं छोड़ी। अपने पीएम बनने की चाहत के साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसा होने पर वे सबसे पहले फ्री सेक्स पॉलिसी लागू करेंगे। जिसमें कहीं भी सेक्स करने पर बैन नहीं होगा।

शक्ति कपूर को बनाउंगा सेक्स मिनिस्टर
कमाल खान ने पीएम बनने के बाद सेक्स फ्री पॉलिसी के साथ ही यह भी सुनिश्चित कर लिया कि वे ऐसी पॉलिसी लागू करने के बाद शक्ति कपूर को सेक्स मिनिस्टर बनाना चाहते हैं।

सन्नी के साथ कर सकता है हर भारतीय सेक्स
कमाल की विरली बातों का सानी कोई नहीं क्योंकि वे किसी के भी विषय में कुछ भी बोल सकते हैं। कमाल ने ट्विटर पर यहां तक लिख दिया था कि उनके पीएम बनने के बाद पीएमओ ऑफिस में हर भारतीय को सन्नी लियोन के साथ सेक्स करने की छूट होगी और हर शख्स जब चाहे सन्नी के साथ सेक्स कर सकता है।

सपनो में करता हूं असिन को किस
असिन को अपनी ड्रीम गर्ल बताने वाले केआरके का कहना है कि असिन उनके सपनों में आती है और वह उसे किस करते हैं। इतना ही नहीं कमाल खान ने अपने ट्विट के जरिए असिन को किस भी भेजा था। सलमान पर निशाना साधते हुए कमाल ने यहां तक कह डाला था कि सलमान असिन को रियल में किस करता है तो क्या हुआ, मैं उसे सपनों में किस करता हूं।

सबको बहका रहा है आमिर
कमाल खान ने बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान के शो सत्यमेव जयते पर निशाना साधते हुए कहा कि , शाहरूख के पांचवी पास शो से भी ज्यादा फ्लॉप है सत्यमेव जयते। मुझे वो लोग बिल्कुल पसंद नहीं जो सबको बुद्घू बनाते हैं।

आईपीएल उद्घाटन में करीना लगी मोटी आंटी
लगता है कमाल खान अपने आपको परफेक्ट समझते हैं तभी तो किसी को भी नहीं बख्शते। आईपीएल के उद्घाटन समारोह में करीना पर कमेंट करते हुए कमाल लिखते हैं कि चमकीले कपडों में डांस कर रही करीना कपूर कोई मोटी आंटी जैसी दिख रही थी। साथ ही कमाल ने ये भी लिखा कि करीना सैफ से जल्द ही शादी कर अपना घर बसाना चाहती है तभी तो अपनी फिगर मेंटेन नहीं कर रही। इतना ही नहीं कमाल ने अन्य सितारों के बारे में भी लिखते हुए कहा कि, लगता है कि सितारों को आईपीएल में परफॉर्म करने के लिए पैसे नहीं दिए गए, तभी तो सब थोडा सा हिल ढुल लिए और ढीली-ढाली परफॉमेंस देकर चले गए। किसी भी सितारे के डांस में कोई जोश नहीं दिख रहा था।

मुंबई और दिल्ली की तुलना
जहां म़ुंबई सेक्सी है वहीं दिल्ली मरे हुए लोगों का शहर है।

प्रॉस्टिट्यूट है बिपाशा
बिपाशा पर अश्लील कमेंट करते हुए कमाल ने लिखा था कि मैं तो फिल्म जोड़ी ब्रेकर्स में बिपाशा के गाने को देख कर पागल हो गया। इतना ही नहीं कमाल ने एक पपीते की फोटो ट्विट करते हुए पपीते और बिपाशा की तुलना भी की थी, जिससे नाराज होकर बिपाशा ने कमाल को गंदगी कहा। इससे भड़क कर कमाल खान ने फिर ट्विट किया और लिखा कि किसी भी प्रॉस्टिट्यूट को केआरके को गंदगी या घटिया कहने से पहले सोच लेना चाहिए। कमाल खान दुनिया की किसी भी प्रॉस्टिट्यूट की कीमत चुका सकता है।

पूनम पांडे से अच्छी है राखी सावंत
पूनम पांडे की सेमी न्यूड फोटो ट्विटर पर देखकर केआरके ने उसकी आलोचना करते हुए लिखा था कि इस अभिनेत्री का फिगर बहुत गंदा है। मैंने आज तक इतनी बुरी अभिनेत्री नहीं देखी। उन्होंने लिखा कि इससे अच्छी राखी सावंत है, कम से कम वो ऐसे अपना बदन तो नहीं दिखाती।

हॉट और सेक्सी है माधुरी
केआरके ने माधुरी को अपना टारगेट बनाते हुए लिखा था कि मैं माधुरी के लिए जान भी दे सकता हूं। शादी के इतने टाइम बाद भी माधुरी बहुत हॉट और सेक्सी है। मैं माधुरी से फ्लर्ट करने की कोशिश करूंगा। ठीक वैसे ही जैसे डर फिल्म में शाहरूख जूही के साथ करता है। मुझे उम्मीद है कि माधुरी अपने पति से ज्यादा मुझे पसंद करेगी।

किंग खान है बुरे डांसर
कैटरीना कैफ, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, श्री देवी जैसे बॉलीवुड सितारों पर निशाना साधने के अलावा केआरके शाहरूख को भी कई बार अपना निशाना बना चुके हैं। केआके ने शाहरूख को यहां तक कह दिया था कि वे बॉलीवुड के सबसे बेकार डांसर है। कमाल ने लिखा कि बढ़ती उम्र में शाहरूख को डांस नहीं करना चाहिए और छम्मक छल्लो जैसे गानों पर तो बिल्कुल नहीं। छम्मक छल्लो गाने पर शाहरूख ने अब तक के किए गानों पर सबसे खराब डांस किया है।

महिलाएं मर्दों को करती हैं डिस्टर्ब
कमाल खान कभी भी कुछ भी बेमतलब की बात कह सकते हैं। महिला विरोधी बातें करते हुए कमाल ने ट्विट किया, कि भगवान ने महिलाओं को मर्दों को डिस्टर्ब करने के लिए बनाया है।

कमाल की ट्विट का सिलसिला कब तक चलता रहेगा और लोग कब तक कमाल की इन बेफिजुल बातों को झेलते रहेंगे ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

आपको क्या लगता है कमाल खान का इस तरह से ट्विट करना सही है?

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

City and States Archives

गर्भवती को जलाकर मार डाला, कोर्ट ने पति, सास-ससुर को सुनाई बड़ी सजा

दहेज के लिए गर्भवती को जलाकर हत्या करने के मामले में फर्रुखाबाद जिला जज अरुण कुमार मिश्र ने पति, सास, ससुर को उम्रकैद की सजा सुनाई है।

21 सितंबर 2018

विज्ञापन

Related Videos

बागपत के स्कूल में गैस लीक, 25 बच्चों की तबीयत बिगड़ी

बागपत में गांव छपरौली के एक प्राथमिक स्कूल में गैस सिलेंडर लीक होने का एक मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक मिड डे मील के लिए आया सिलेंडर लीक हो रहा था, गैस लीकेज इतनी ज्यादा थी कि बच्चों की तबीयत बिगड़ने लगी।

6 मई 2017

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree