सुहागरात को बोली दुल्हन, छूओ न मुझे!

अलीगढ़/ब्यूरो Updated Mon, 11 Jun 2012 12:00 PM IST
on-honeymoon-bed-wife-says-do-not-touch-me-i-love-someone-else-
ख़बर सुनें
सुहागरात की सेज पर किसी की दुल्हन अगर दूल्हे से कह दे कि वह किसी और से प्यार करती है। परिवार की जिद पर उसने यह शादी की है और दूल्हे के साथ वह महज फ्रेंडली रिश्ते बनाकर रह सकती है। यह सुन युवक के अरमानों पर पानी फिरना लाजमी है। ऐसा ही हुआ क्वारसी इलाके में रहने वाले एक कॉल सेंटर में जॉब करने वाले युवक के साथ।
इतना ही नहीं, कुछ दिन बाद उसकी पत्नी अपने प्रेमी संग चली गई और उल्टा युवती के परिवार ने पति पर युवती को गायब करने का आरोप लगा दिया। मगर पुलिस से शिकायत के बाद पूरा भेद खुल गया। अब दोनों परिवारों में समझौते के प्रयास चल रहे हैं।

उत्तरप्रदेश के क्वारसी क्षेत्र की रामबाग कालोनी निवासी युवती पूजा की शादी मई माह में क्वारसी इलाके में रहने वाले रमेश (दोनों काल्पनिक नाम) के साथ मई माह में हुई। पूजा और रमेश के पिता सरकारी सेवा में हैं, जबकि रमेश दिल्ली की एक बड़ी कंपनी के कॉल सेंटर में जॉब करता है। शादी भी धूमधाम से हुई। मगर रमेश संग विदा होकर गई पूजा ने सुहागरात के वक्त रमेश से साफ कह दिया कि उनमें पति-पत्नी के रिश्ते कभी नहीं हो सकते, क्योंकि वह किसी और से प्यार करती है। अगर वह चाहे तो महज दोस्ताना रिश्ते रह सकते हैं। तभी वह इस घर में रह पाएगी। इतना सुनते ही रमेश के होश उड़ गए। उस समय तो रमेश यह बात दबा गया। मगर पंद्रह दिन बाद ही पूजा अपने मायके आई और वहां से अचानक गायब हो गई।

इस पर पूजा के पिता ने क्वारसी पुलिस से अपने दामाद पर बेटी को गायब करने का आरोप लगाते हुए हत्या की आशंका जताई। पुलिस जब प्रकरण की गहराई में गई तो रमेश ने सुहागरात वाली बात पुलिस को बता दी। जांच में यह भी स्पष्ट हो गया कि स्नातकोत्तर शिक्षारत पूजा के अपने साथ पढ़ने वाले युवक से रिश्ते हैं और वह उसी के साथ चली गई है। यह बात उसके मायके के इलाके में चर्चा-ए-आम है। इस बात का खुलासा होने पर अब दोनों परिवारों में दहेज का सामान वापस देने के मसले पर समझौते की बात चल रही है। एसओ क्वारसी कहते हैं कि लड़की की खोज चल रही है। बाकी जो आरोप लगाया गया था, वह उल्टा निकला है।

तीन दिन बाद प्रेमी संग मिली पत्नी
इसी तरह सासनी गेट के पला इलाके से गोविंद नगर इलाके में ब्याह कर आई युवती अचानक गायब हो गई। इसे लेकर ससुरालियों ने उसके पति पर गायब करने का आरोप लगा दिया। पुलिस और परिजन अभी युवती की खोज में जुटे ही थे कि तीन दिन बाद युवती अपने प्रेमी संग रेलवे स्टेशन पर मिल गई। पुलिस सभी को थाने ले आई। वहां युवती ने साफ कह दिया कि उसका विवाह जबरन किया गया है। वह अपनी मर्जी से प्रेमी संग गई थी और उसी संग रहना चाहती है। इस पर दोनों पक्षों में सहमति बन गई और युवती को उसके प्रेमी संग भेज दिया गया।

Recommended

Spotlight

Related Videos

बागपत के स्कूल में गैस लीक, 25 बच्चों की तबीयत बिगड़ी

बागपत में गांव छपरौली के एक प्राथमिक स्कूल में गैस सिलेंडर लीक होने का एक मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक मिड डे मील के लिए आया सिलेंडर लीक हो रहा था, गैस लीकेज इतनी ज्यादा थी कि बच्चों की तबीयत बिगड़ने लगी।

6 मई 2017

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree