राजस्थानः कांग्रेस विधायक की सेक्स सीडी से बवाल

जयपुर/इंटरनेट डेस्क Updated Fri, 08 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
Rajasthan-Congress-MLA-in-the-sex-CD
ख़बर सुनें
कांग्रेस शासित राज्य राजस्थान में अश्लील सीडी का खेल जारी है। पूर्व कैबिनेट मंत्री महिपाल मदेरणा और भंवरी देवी के सेक्स सीडी कांड के बाद राज्य में एक और अश्लील सीडी के चलते भूचाल आ गया है।
विज्ञापन

इस बार फंसे है बाड़मेर के कांग्रेस विधायक मेवाराम जैन। उक्त अश्लील सीडी में कांग्रेस विधायक किसी महिला के साथ बेहद आपत्तिजनक अवस्था में दिख रहे है।
कांग्रेस विधायक की इस अश्लील सीडी को लेकर राजस्थान में सियासी पारा चढ़ गया है। अश्लील सीडी का नाम सुनते ही राज्य की गहलोत सरकार के कान खड़े हो गए हैं।
सूत्रों के मुताबिक खुफिया एजेंसियों से सरकार ने जानकारी मांगी है। खुफिया विभाग को सीडी से जुड़ी सारी जानकारी इकट्ठा करने को कहा गया है, लेकिन मुख्यमंत्री फिलहाल इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

उधर, बाड़मेर से कांग्रेस के विधायक मेवाराम जैन का कहना है कि उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा है कि अगर 10 लाख रुपये नहीं दिए तो उनकी अश्लील सीडी सार्वजनिक कर दी जाएगी।

हालांकि, अश्लील सीडी उजागर होने के बाद इसकी खबर प्रकाशित करने वालों के खिलाफ कांग्रेस विधायक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। विधायक ने एक स्थानीय अखबार के संपादक समेत 3 लोगों के खिलाफ ब्लैकमेल करने की रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us