मध्य प्रदेश में बलात्कार के बाद किशोरी को जलाया

सागर/आईएएनएस Updated Mon, 04 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
teen-burnt-after-rape-in-Madhya-Pradesh
ख़बर सुनें
मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक किशोरी को सामूहिक बलात्कार के बाद जिंदा जलाकर मारने की कोशिश का मामला प्रकाश में आया है। किशोरी का इलाज अस्पताल में चल रहा है। उसके बयान पर पुलिस ने दो नाबालिगों सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन पुलिस का कहना है कि यह आत्महत्या का मामला हो सकता है। मामले की जांच जारी है।
विज्ञापन

पुलिस को दी शिकयत में खुरई थाना क्षेत्र की एक किशोरी ने आरोप लगाया है कि रविवार शाम जब वह शौच के लिए गई थी, तभी चार लोगों ने उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया। आरोपियों में से दो बालिग- मुकेश अरै मुरलीधर के अतिरिक्त दो नाबालिग भी हैं। उन्होंने सोमवार सुबह किशोरी के घर पहुंचकर उसे आग लगा दी। नाबालिग आरोपियों की उम्र आठ और 10 साल है। फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं।
अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) एस. एस. सोलंकी ने बताया कि किशोरी के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है। उसे गम्भीर हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। शुरुआती जांच में पता चला है कि किशोरी से रविवार को सामूहिक बलात्कार हुआ था और सोमवार को उसने स्वयं आग लगा ली। मामले की आगे जांच की जा रही है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us