बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
TRY NOW

प्रेमिका की याद में सुसाइड नोट लिखा और फंदे पर लटक गया बीटेक छात्र

लखनऊ/ब्यूरो Updated Mon, 04 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
Btech-student-hanged-himself-in-the-memory-of-beloved

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
उत्तर प्रदेश में प्रेमिका की मौत का गम प्रेमी छात्र को काफी नागवार गुजरा। पांच पन्नों के सुसाइड नोट में कुछ इस तरह की पंक्तियां ‘...तुमने जान दी, तुम्हारे बिना मैं खुद को अकेला महसूस कर रहा हूं, अब मैं भी तुम्हारे पास आ रहा हूं’ लिखकर आशियाना क्षेत्र में बीटेक फाइनल ईयर के छात्र ने शनिवार रात फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ शव फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।
विज्ञापन


बहराइच के जुबलीगंज नानपारा निवासी शिक्षक रामफेर का लड़का नरेंद्र विश्वकर्मा (25) आशियाना के रजनीखंड स्थित एक छात्रावास में किराए पर रहता था। इस दौरान उसका उरई निवासी एक लड़की से प्रेम प्रसंग हो गया। लड़की कई बार उसके कमरे पर भी आ चुकी थी। पिछले माह 27 मई को लड़की ने किन्हीं कारणों से उरई में आत्महत्या कर ली थी।


उसकी मौत के बाद से नरेंद्र काफी परेशान रहने लगा था। छात्रावास में उसके साथ रहने वाला रोहित शुक्रवार को अपने रिश्तेदार के घर बालागंज गया था। रविवार सुबह लौटे रोहित ने कमरा बंद होने पर नरेंद्र को कई आवाज लगाई। कोई जवाब न मिलने पर खिड़की से झांका तो नरेंद्र छत के कुंडे से रस्सी का फंदा कसकर लटक रहा था।

सूचना मिलने पहुंची पुलिस ने शव उतारकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। कमरे की तलाशी में पुलिस को मेज पर पांच पन्ने का सुसाइड नोट मिला है। आशियाना थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रेमिका को संबोधित सुसाइड नोट में उसकी मौत के गम में जान देने की बात लिखी है। इस नोट के अंत में अपने परिवार वालों से माफी मांगी है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us