नौकरी का झांसा देकर युवती अगवा, लूट ली अस्मत

फिरोजाबाद/ब्यूरो Updated Mon, 04 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
woman-raped-by-giving-temptation-of-job

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें
उत्तर प्रदेश में दुष्कर्म के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामले में नौकरी का झांसा देकर लुधियाना से अगवा की गई युवती के साथ दो दिन तक आरोपियों ने अपनी हवस का शिकार बनाया। आरोपियों के चंगुल से रिहा हुई युवती किसी तरह घर पहुंची और परिजनों के साथ पिता के दोस्त को घटना से अवगत कराया। पीड़ित परिजन युवती को लेकर फिरोजाबाद आए और घटनाक्रम से पुलिस को अवगत कराया।
विज्ञापन

लड़की के पिता के दोस्त इंद्रजीत पुत्र सरजी निवासी गुश्र नानकपुर थाना सिविल लाइन (लुधियाना) ने बताया कि हिना उनके घर के पास रहती है। हिना (18) (परिवर्तित नाम) माता-पिता की मौत के बाद अकेली ही रह रही थी। हिना के न कोई भाई है और न कोई बहन। वह लुधियाना की एक कंपनी में सर्विस करती है। इस कंपनी पर अंबाला का रहने वाला सुबोध का आना-जाना था। हिना ने सुबोध से नौकरी के लिए बात की।
नौकरी के नाम पर सुबोध ने हिना से कहा कि वह उसकी फिरोजाबाद में नौकरी लगवा देगा। यहां उसके रहने का भी इंतजाम हो जाएगा। इस पर हिना राजी हो गई और 15 मई को सुबोध कार से हिना को नौकरी दिलाने के लिए बुला लाया। रास्ते में सुबोध ने अपने बहनोई सुधीर को भी ले लिया। तीनों लोगों ने दिल्ली स्थित एक ढाबे पर खाना खाया और बाद में हिना ने पेय पदार्थ का सेवन किया। इसके बाद वह हिना बेहोश हो गई। हिना की जब आंख खुली तो वह एक कमरे में बंद थी। 17 मई को आरोपियों ने हिना को फिरोजाबाद बस स्टैंड पर छोड़ दिया और फरार हो गए।
किसी तरह से हिना लुधियाना पहुंची और अपने पिता के दोस्त को घटनाक्रम से अवगत कराया। जानकारी होते पर इंद्रजीत युवती को लेकर थाना दक्षिण पहुंच गए। पीड़ित ने बताया कि आरोपियों ने उसके साथ दो दिन तक रेप की घटना को अंजाम दिया है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक दक्षिण का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। युवती उस स्थान का पता नहीं बता पा रही, जहां पर उसको बंधक बनाने के साथ दुष्कर्म किया गया।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X
  • Downloads

Follow Us