दिल्ली: विधायक के चारों हमलावर गिरफ्तार

नई दिल्ली/ब्यूरो Updated Mon, 04 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
Delhi-Four-arrested-for-killing-MLA

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
बदले की भावना से नजफगढ़ के विधायक भरत सिंह पर हुए कातिलाना हमले के चारों आरोपियों को स्पेशल सेल ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस टीम ने उन्हें किशनगढ़ गांव से उस समय गिरफ्तार किया जब वह राजस्थान भागने की तैयारी में थे।
विज्ञापन

चारों आरोपियों में से एक विकास ने पुलिस को बताया कि उसने पिता की बुआ से दुर्व्यवहार का बदला लेने के लिए इस घटना को अंजाम दिया। गौरतलब है कि शनिवार को कुछ हमलावरों ने नजफगढ़ के इनेलो विधायक पर हमला कर दिया था। बीच-बचाव में आए उनके मामा धर्मपाल को भी गोलियां लगी थीं। दोनों का चानन देवी अस्पताल में इलाज चल रहा है।
विधायक के परिजनों ने पूछताछ में विकास उर्फ विक्की के अलावा कई अन्य पर हमला करने का शक जताया है। स्पेशल सेल के सहायक निरीक्षक सुभाष टंडन को शनिवार शाम को सूचना मिली कि विकास वसंत कुंज इलाके के किशनगढ़ में अपने एक परिचित के घर पर है और वह रुपये लेकर भागने की फिराक में है।
पुलिस टीम ने दबिश देकर विकास (28) सहित उसके तीन अन्य दोस्तों कुलदीप मित्तल (26), सुमित सिंह (28) और विरेन्द्र सहरावत (23) को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके पास से .30 की पिस्टल, .38 की एक रिवाल्वर, तीस कारतूस, दो मैगजीन, एक मोबाइल और एक खोखा बरामद किया। पुलिस ने उन दो मोटरसाइकिलों को भी बरामद कर लिया है जिनका इस्तेमाल आरोपियों ने किया था।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us