विज्ञापन

काटजू का आलेख पाक में छपा, भड़की भाजपा

नई दिल्ली/इंटरनेट डेस्क Updated Mon, 25 Feb 2013 03:03 PM IST
विज्ञापन
katju's article written against modi published in pakistan
ख़बर सुनें
भारतीय प्रेस परिषद के चेयरमैन जस्टिस मार्कंडेय काटजू का गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के विरोध में लिखा आलेख अब पाकिस्तान के एक अखबार में छपा है। इसके चलते जस्टिस काटजू एक बार फिर भाजपा के निशाने पर आ गए हैं।
विज्ञापन
भाजपा प्रवक्ता प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि काटजू ने भारत की आंतरिक राजनीति के बारे में पाकिस्तान में लिखा है। इससे यह स्पष्ट हो गया है कि वो राजनीति कर रहे हैं। अब उन्हें राजनीति में शामिल हो जाना चाहिए।

काटजू का नरेंद्र मोदी के विरोध में लिखा गया लेख कुछ दिन पहले भारत में एक अंग्रेजी अखबार में छपा था। आलेख में काटजू ने गुजरात दंगों में मोदी की भूमिका होने का संदेह जताया था और उनकी तुलना परोक्ष रूप से हिटलर से कर डाली थी।

पाकिस्तानी अखबार में यही लेख अब दोबारा छपा है। लेख से आगबबूला भाजपा ने इसे राष्ट्रविरोधी करार दिया है। भाजपा से राज्य सभा सांसद बलबीर पुंज ने कहा कि इससे पता चलता है कि काटजू पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं।

गौरतलब है कि इस लेख को लेकर भाजपा और काटजू के बीच ठन गई थी। राज्य सभा में भाजपा नेता अरुण जेटली ने तो जस्टिस काटजू को बर्खास्त करने की मांग कर डाली थी।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer


हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर और व्यक्तिगत अनुभव प्रदान कर सकें और लक्षित विज्ञापन पेश कर सकें। अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।
Agree
Election
  • Downloads

Follow Us