विज्ञापन

यूपी: रामलीला मंच पर डांस करने को लेकर विवाद, गोलीबारी में किशोर घायल

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, आजमगढ़ Updated Tue, 15 Oct 2019 05:23 PM IST
विज्ञापन
प्रतीकात्मक तस्वीर।
प्रतीकात्मक तस्वीर। - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें
उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में रामलीला में डांस को लेकर लोगों में जमकर मारपीट हो गई। झगड़ा इतना बढ़ गया कि इस दौरान रामलीला मंच पर तोड़फोड़ कर दी और फायरिंग भी हुई। फायरिंग करते समय छर्रा लगने से एक किशोर घायल हो गया।
विज्ञापन
जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के नरहन खास गांव में रामलीला मंच पर नाच को लेकर उपजा विवाद सोमवार की रात गहरा गया। इस दौरान मनबढ़ों ने रामलीला कमेटी वालों को पीटकर घायल कर दिया। कार्यक्रम के दौरान मारपीट होने से रामलीला बंद कर दी गई।

इसके बाद कमेटी के लोग गोलबंद होकर गांव में घुसे, रात ज्यादा होने की वजह से ज्यादातर लोग घरों में थे या सोए मिले। इस दौरान मनबढ़ों ने कई घरों पर लगी सीमेंट सीट, दरवाजे के बाहर खड़ी कार, बाइक आदि तोड़कर क्षतिग्रस्त कर दी। साथ ही कई राउंड हवा में गोलियां चलाईं।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer


हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर और व्यक्तिगत अनुभव प्रदान कर सकें और लक्षित विज्ञापन पेश कर सकें। अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।
Agree
Election
  • Downloads

Follow Us