विज्ञापन
विज्ञापन

पुलिस पर हमला कर छुड़ाया सुपारी किलर रोहित, एसआई को गोली मारी, अस्पताल में भर्ती

न्यूज डेस्क,अमर उजाला,मिर्जापुर Updated Wed, 03 Jul 2019 01:55 PM IST
घायल एसआई दुर्ग विजय सिंह।
घायल एसआई दुर्ग विजय सिंह। - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें
मुजफ्फरनगर में पेशी के बाद मिर्जापुर पर लाते समय पुलिस टीम पर हमला कर छुड़ाया गया रोहित उर्फ साडू सुपारी किलर है। वह एक साल से मिर्जापुर जेल में बंद था। रोहित के ऊपर हत्या समेत 22 मुकदमे दर्ज हैं।
विज्ञापन
जिला कारागार मिर्जापुर के जेलर सुरेश मिश्रा ने बताया कि रोहित उर्फ साडू 13 जुलाई 2018 को फैजाबाद जेल से प्रशासनिक आधार पर मिर्जापुर जेल में स्थानांतरित हुआ था। उसके ऊपर सहारनपुर में चार और मुजफ्फरनगर में 18 मुकदमे दर्ज हैं। इनमें 15 से अधिक मामले हत्या के हैं।

रोहित उर्फ साडू सुपारी लेकर हत्या करता है। बीच-बीच में सहारनपुर और मुजफ्फनगर में पेशी के लिए ले जाया जाता था। सोमवार को एसआई दुर्ग विजय सिंह, कांस्टेबल सुनील उपाध्याय, सुनील प्रजापति, अखिलेश राय के साथ पुलिस अभिरक्षा में उसे पेशी के लिए मुजफ्फरनगर पेशी के लिए भेजा गया था।

पेशी के बाद उसे मिर्जापुर लाते समय बदमाशों ने जानसठ कोतवाली क्षेत्र के सलारपुर गांव के पास पुलिस की गाड़ी पर हमला कर दिया और रोहित को छुड़ा ले गए। बदमाशों की फायरिंग में एसआई घायल हुए हैं।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

विज्ञापन

Recommended

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा : 27-अक्टूबर-2019
Astrology Services

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा : 27-अक्टूबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

City and States Archives

अमर उजाला के संपादक डॉक्टर इंदुशेखर पंचोली को मातृ शोक

प्रमुख साहित्यकार और शिक्षाविद डॉक्टर बद्रीप्रसाद पंचोली की धर्मपत्नी एवं अमर उजाला दिल्ली के संपादक डॉ. इंदुशेखर पंचोली की माताजी श्रीमती कमला पंचोली का बुधवार तड़के अजमेर में निधन हो गया। वे 80 वर्ष की थीं।

2 अक्टूबर 2019

विज्ञापन

सूफी प्रतिनिधिमंडल के नसीरुद्दीन चिश्ती का बयान- भारत मुस्लिमों के लिए सबसे अच्छा देश

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद वहां के हालात का जायजा लेकर लौटे सूफी प्रतिनिधि मंडल के सदस्य नसीरुद्दीन चिश्ती ने कश्मीर को लेकर पाकिस्तान की बयानबाजी पर करारा जवाब दिया है। क्या है उनका जवाब- देखें ये वीडियो।

14 अक्टूबर 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree