विज्ञापन

हादसे में घायल महिला की मौत, जिला अस्पताल में हंगामा

kannauj Updated Wed, 04 Jul 2018 12:15 AM IST
Death Facts
Death Facts
विज्ञापन
ख़बर सुनें
 सड़क हादसे में घायल महिला की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। परिजनों ने चिकित्सकों पर लापरवाही और गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप लगाकर हंगामा शुरू कर दिया। इमरजेंसी में मामला बढ़ता देख चिकित्सक और कर्मचारी मौके से भाग निकले। पुलिस ने जांच कराने का आश्वासन देकर लोगों को शांत किया। इसके बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।
विज्ञापन
 सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव चौधरियापुर निवासी राम विलास मंगलवार को 35 वर्षीय पत्नी क्षेमकली के साथ मोपेड से इंदरगढ़ थानाक्षेत्र के गपचरियापुर में रहने वाले रिश्तेदार के घर जा रहे थे। तिर्वा-कन्नौज मार्ग पर आसकरन पुरवा गांव के सामने सूख रही मक्का के चलते ट्रक से बचने के प्रयास में मोपेड बेकाबू होकर गिर गई। हादसे में क्षेमकली गंभीर रूप से घायल हो गईं। इन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे की जानकारी पर ग्रामीण और परिजनों की भीड़ जिला अस्पताल पहुंच गई। 


इमरजेंसी में क्षेमकली ने दम तोड़ दिया। इससे परिजनों और ग्रामीणों का गुस्सा बढ़ गया। परिजनों ने चिकित्सकों और स्वास्थ्य कर्मचारियों पर लापरवाही से इलाज करने के साथ गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप लगाकर हंगामा शुरू कर दिया। इससे इमरजेंसी यूनिट में अफरा-तफरी मच गई। मामला बढ़ता देख ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक और कर्मचारी भाग निकले। सूचना पर पुलिस बल के साथ पहुंचे कोतवाल एके सिंह ने हंगामा कर रहे लोगों को जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। सदर कोतवाली प्रभारी एके सिंह ने बताया कि तहरीर नहीं मिली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत की सही वजह पता चलेगी।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

City and States Archives

गर्भवती को जलाकर मार डाला, कोर्ट ने पति, सास-ससुर को सुनाई बड़ी सजा

दहेज के लिए गर्भवती को जलाकर हत्या करने के मामले में फर्रुखाबाद जिला जज अरुण कुमार मिश्र ने पति, सास, ससुर को उम्रकैद की सजा सुनाई है।

21 सितंबर 2018

विज्ञापन

Related Videos

‘मौत के कुएं’ ने ली दो सगे भाईयों की जान, गांव में कोहराम

कानपुर देहात में कुएं में उतरे दो सगे भाइयों की मौत से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि गांव के सालों पुराने कुएं से जहरीली गैस निकल रही थी जो दोनों भाईयों की मौत की वजह बनी।  

7 सितंबर 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree