विज्ञापन
विज्ञापन

हाईवे पर वाहन ने छात्रा को कुचला, मौत

unnao Updated Tue, 04 Dec 2018 12:22 AM IST
शिवानी की फाइल फोटो।
शिवानी की फाइल फोटो। - फोटो : amarujala
ख़बर सुनें
हाईवे पर हुसैननगर बाईपास चौराहे के पास अज्ञात वाहन साइकिल सवार छात्रा को कुचलते हुए निकल गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। वहीं गदनखेड़ा बाईपास चौराहे पर सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई।
विज्ञापन
विज्ञापन
सदर कोतवाली के हुसैननगर गांव निवासी दिनेश की बेटी शिवानी (15) शहर के चंद्रशेखर आजाद इंटर कालेज में 11वीं की छात्रा थी। सोमवार सुबह 7:30 बजे वह साइकिल से आवास विकास कालोनी स्थित कोचिंग जा रही थी। शहर जाने के लिए वह घर से कुछ दूरी पर हुसैन नगर बाईपास चौराहे को पार कर रही थी। लखनऊ लेन पर अज्ञात वाहन उसेकुचलते हुए चला गया। शिवानी की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी पर पिता दिनेश, मां अनीता व अन्य परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। शव की पहचान कराने के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया। दिनेश ने बताया कि शिवानी की एक छोटी बहन रम्मी है। वह कक्षा छह की छात्रा है। पिता की हुसैननगर में कपड़ों की सिलाई की दुकान है।


हाईवे पर ही इस घटना स्थल से करीब पांच किमी की दूरी पर गदनखेड़ा बाईपास चौराहे पर किसी वाहन ने करीब 35 वर्षीय युवक को कुचल दिया। मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव को मुर्दाघर में रखवा दिया है।

Recommended

Uttarakhand Board 2019 के परीक्षा परिणाम जल्द होंगे घोषित, देखने के लिए क्लिक करें
Uttarakhand Board

Uttarakhand Board 2019 के परीक्षा परिणाम जल्द होंगे घोषित, देखने के लिए क्लिक करें

विवाह में आ रहीं अड़चनों और बाधाओं को दूर करने का पाएं समाधान विश्वप्रसिद्व ज्योतिषाचार्यो से
ज्योतिष समाधान

विवाह में आ रहीं अड़चनों और बाधाओं को दूर करने का पाएं समाधान विश्वप्रसिद्व ज्योतिषाचार्यो से

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

City and States Archives

अस्पताल में मरीज ने तोड़ा दम, इमरजेंसी गेट पर शव रखकर हंगामा

जिला अस्पताल में आयुष्मान वार्ड में उपचार करा रहे मरीज की मौत हो गई। परिजन इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे। कुछ देर में इमरजेंसी गेट पर शव रखकर रास्ता बंद कर दिया।

21 मई 2019

विज्ञापन

जानिए क्या रहेगा इन स्टार्स का राजनीतिक भविष्य

लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजों में महज कुछ ही घंटे बचे हैं। हमेशा की तरह इस बार भी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज चुनावी मैदान में उतारे हैं। इस लिस्ट में हेमा मालिनी से लेकर सनी देओल का नाम शामिल हैं।

22 मई 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election