बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

दो वाहन खाई में गिरे, तीन की मौत

ब्यूरो/चंपावत Updated Sat, 04 Apr 2015 10:24 PM IST
विज्ञापन
Two vehicle fell into the ditch, three killed

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
बापरू बंतोली के बीच ब्रेक फेल होने से एक आल्टो कार 500 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में एक महिला और एक बच्ची की मौके पर मौत हो गई जबकि पांच लोग घायल हो गए। दो को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।
विज्ञापन


शनिवार सुबह खटीमा से बुंगाछीना जा रही कार (यूके 05-6719) के ब्रेक फेल होने से अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई, जिसमें रई पिथौरागढ़ निवासी देवकी देवी (65) पत्नी केदार दत्त और गंगोलीहाट निवासी कविता (4) पुत्री नवीन चंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। ग्राम सल्ली बुंगाछीना निवासी चालक कमलेश भट्ट (27) पुत्र देवीदत्त भट्ट, उसकी मां नंदा देवी (55) पत्नी देवी दत्त, गंगोलीहाट निवासी त्रिलोचन पांडेय (35) , हेमा देवी (29) पत्नी नवीन चंद्र तथा विमलेश (10) पुत्र त्रिलोचन घायल हो गए, जिन्हें 108 के जरिए लोहाघाट के अस्पताल में भर्ती किया गया। चिकित्साधीक्षक डा.आरके गुप्ता, डा. केके मिश्रा, डा. कुणाल गर्ग, डा. आईएस मित्तल ने प्राथमिक उपचार किया। डाक्टरों ने बताया कि हेमा और कमलेश की गंभीर हालत को देखते हुए दोनों को हायर सेंटर रेफर किया गया है। हादसे के शिकार सभी लोग आपस में रिश्तेदार हैं। फिलहाल खटीमा में रहने वाले ये लोग पूजा के लिए बुंगाछीना जा रहे थे।


घायल चालक कमलेश भट्ट कहना है कि एकाएक ब्रेक फेल होने से वाहन खाई में जा गिरा। अन्य यात्री रास्ते में ही छिटक गए थे जबकि वह वाहन के साथ ही खाई में जा गिरा। सूचना मिलने पर एसडीएम परितोष वर्मा, एसओ मनोज रतूड़ी रेस्क्यू टीम के साथ मौके पर पहुंचे तथा उन्होंने ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को दुर्घटनास्थल से निकाल कर सड़क तक पहुंचाया। अस्पताल में विधायक पूरन सिंह फर्त्याल, चेयरमैन लता वर्मा समेत गोविंद बोहरा, गोविंद वर्मा, राजू गड़कोटी आदि तमाम लोगों ने घायलों का हालचाल जाना।

धौन के पास खाई में गिरा नया टिप्पर
चंपावत। यहां से करीब 13 किमी दूर धौन के पास एक टिप्पर 600 फीट गहरी खाई में गिर गया। हादसे में छीड़ापानी मत्स्य विभाग के गार्ड की मौत हो गई, जबकि ड्राइवर घायल हो गया। टिप्पर स्वामी ने शुक्रवार को हल्द्वानी से टिप्पर खरीदा था। शुक्रवार को शाम को टनकपुर पहुंचा था। कोतवाली पुलिस के मुताबिक शनिवार सुबह 9.30 बजे  धौन और बनलेख के बीच में बोल्डर ओर पड़े के चपेट में आने से एक टिप्पर खाई में गिर गया। टिप्पर नया होने से अभी वाहन का रजिस्ट्रेशन भी नहीं हुआ था। दुर्घटना में मत्स्य अनुसंधान केंद्र के गार्ड ईश्वरी दत्त (45) पुत्र दुर्गादत्त निवासी बस्तिया गूंठ धौन की मौके पर ही मौत हो गई। गार्ड ईश्वरी ड्यूटी के लिए टिप्पर पर सवार हुआ था। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। कोतवाल देवेंद्र सिंह दिगारी, दरोगा माधोराम ने तत्काल मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से राहत का कार्य किया। ड्राइवर सुरेश सिंह (26) पुत्र केशर सिह नैक्याना दियूरी निवासी चोटिल हो गया। उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है। हादसे की वजह से करीब 20 मिनट जाम लग गया।
फोटो 04 सीपीटी 2पी से 6पी तक।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us