विज्ञापन

दो वाहन खाई में गिरे, तीन की मौत

ब्यूरो/चंपावत Updated Sat, 04 Apr 2015 10:24 PM IST
Two vehicle fell into the ditch, three killed
विज्ञापन
ख़बर सुनें
बापरू बंतोली के बीच ब्रेक फेल होने से एक आल्टो कार 500 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में एक महिला और एक बच्ची की मौके पर मौत हो गई जबकि पांच लोग घायल हो गए। दो को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।
विज्ञापन
शनिवार सुबह खटीमा से बुंगाछीना जा रही कार (यूके 05-6719) के ब्रेक फेल होने से अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई, जिसमें रई पिथौरागढ़ निवासी देवकी देवी (65) पत्नी केदार दत्त और गंगोलीहाट निवासी कविता (4) पुत्री नवीन चंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। ग्राम सल्ली बुंगाछीना निवासी चालक कमलेश भट्ट (27) पुत्र देवीदत्त भट्ट, उसकी मां नंदा देवी (55) पत्नी देवी दत्त, गंगोलीहाट निवासी त्रिलोचन पांडेय (35) , हेमा देवी (29) पत्नी नवीन चंद्र तथा विमलेश (10) पुत्र त्रिलोचन घायल हो गए, जिन्हें 108 के जरिए लोहाघाट के अस्पताल में भर्ती किया गया। चिकित्साधीक्षक डा.आरके गुप्ता, डा. केके मिश्रा, डा. कुणाल गर्ग, डा. आईएस मित्तल ने प्राथमिक उपचार किया। डाक्टरों ने बताया कि हेमा और कमलेश की गंभीर हालत को देखते हुए दोनों को हायर सेंटर रेफर किया गया है। हादसे के शिकार सभी लोग आपस में रिश्तेदार हैं। फिलहाल खटीमा में रहने वाले ये लोग पूजा के लिए बुंगाछीना जा रहे थे।

घायल चालक कमलेश भट्ट कहना है कि एकाएक ब्रेक फेल होने से वाहन खाई में जा गिरा। अन्य यात्री रास्ते में ही छिटक गए थे जबकि वह वाहन के साथ ही खाई में जा गिरा। सूचना मिलने पर एसडीएम परितोष वर्मा, एसओ मनोज रतूड़ी रेस्क्यू टीम के साथ मौके पर पहुंचे तथा उन्होंने ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को दुर्घटनास्थल से निकाल कर सड़क तक पहुंचाया। अस्पताल में विधायक पूरन सिंह फर्त्याल, चेयरमैन लता वर्मा समेत गोविंद बोहरा, गोविंद वर्मा, राजू गड़कोटी आदि तमाम लोगों ने घायलों का हालचाल जाना।

धौन के पास खाई में गिरा नया टिप्पर
चंपावत। यहां से करीब 13 किमी दूर धौन के पास एक टिप्पर 600 फीट गहरी खाई में गिर गया। हादसे में छीड़ापानी मत्स्य विभाग के गार्ड की मौत हो गई, जबकि ड्राइवर घायल हो गया। टिप्पर स्वामी ने शुक्रवार को हल्द्वानी से टिप्पर खरीदा था। शुक्रवार को शाम को टनकपुर पहुंचा था। कोतवाली पुलिस के मुताबिक शनिवार सुबह 9.30 बजे  धौन और बनलेख के बीच में बोल्डर ओर पड़े के चपेट में आने से एक टिप्पर खाई में गिर गया। टिप्पर नया होने से अभी वाहन का रजिस्ट्रेशन भी नहीं हुआ था। दुर्घटना में मत्स्य अनुसंधान केंद्र के गार्ड ईश्वरी दत्त (45) पुत्र दुर्गादत्त निवासी बस्तिया गूंठ धौन की मौके पर ही मौत हो गई। गार्ड ईश्वरी ड्यूटी के लिए टिप्पर पर सवार हुआ था। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। कोतवाल देवेंद्र सिंह दिगारी, दरोगा माधोराम ने तत्काल मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से राहत का कार्य किया। ड्राइवर सुरेश सिंह (26) पुत्र केशर सिह नैक्याना दियूरी निवासी चोटिल हो गया। उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है। हादसे की वजह से करीब 20 मिनट जाम लग गया।
फोटो 04 सीपीटी 2पी से 6पी तक।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

City and States Archives

कुएं में गिरकर किशोर की मौत के बाद बवाल

सदर तहसील परिसर स्थित सूखे कुएं में गिरकर किशोर की मौत हो गई। करीब एक घंटे तक फायर ब्रिगेड की टीम किशोर को निकालने में आनाकानी करती रही।

19 सितंबर 2018

विज्ञापन

Related Videos

‘मौत के कुएं’ ने ली दो सगे भाईयों की जान, गांव में कोहराम

कानपुर देहात में कुएं में उतरे दो सगे भाइयों की मौत से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि गांव के सालों पुराने कुएं से जहरीली गैस निकल रही थी जो दोनों भाईयों की मौत की वजह बनी।  

7 सितंबर 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree