विज्ञापन

ट्रांसपोर्टरों की राष्ट्रव्यापी हड़ताल से कानपुर में थम गए करीब 25 हजार ट्रकों के पहिये

यूपी डेस्क, अमर उजाला, कानपुर Updated Fri, 20 Jul 2018 05:39 PM IST
डेमो पिक
डेमो पिक
ख़बर सुनें

खास बातें

- सुबह छह बजे से शुरू होगी ट्रांसपोर्टरों की राष्ट्रव्यापी हड़ताल
- 4000 करोड़ के माल का आवागमन होगा प्रभावित
ट्रांसपोर्टरों की 20 जुलाई से प्रस्तावित राष्ट्रव्यापी हड़ताल के कारण शुक्रवार को सुबह छह बजे से कानपुर शहर के करीब 25 हजार ट्रकों के पहिये थम गए। शहर के चार हजार से अधिक ट्रांसपोर्टरों ने अपने ट्रकों का संचालन नहीं किया।
विज्ञापन
शहर से बाहर जाने वाले और शहर में आने वाले करीब तीन हजार करोड़ के माल का परिवहन पूरी तरह प्रभावित रहा। ट्रांसपोर्टर का 500 करोड़ का टर्नओवर प्रभावित रहेगा। हड़ताल से एक दिन पूर्व यानी गुरुवार को ही शहर में 30 फीसदी से अधिक ट्रकों का परिवहन नहीं हुआ।

19 तारीख तक की वैद्यता वाले ई-वे बिल पर माल लाने वाले ट्रकों ने अगला फेरा नहीं लगाया। ट्रकों का संचालन पूरी तरह से रोकने के लिए ट्रांसपोर्टरों ने व्यापक रणनीति बनाई है। शुक्रवार की सुबह ट्रांसपोर्ट नगर स्थित किसी गोदाम से माल शहर के अंदर भी इधर से उधर नहीं जाएगा। इसके लिए शहर के विभिन्न व्यापार संगठनों से समर्थन ले लिया गया है। व्यापारियों ने भी ट्रांसपोर्टरों के सहयोग का आश्वासन दिया है।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

विज्ञापन

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

पश्चिम बंगाल में ममता की महारैली, विपक्षी एकता की दिखेगी झलक

पश्चिम बंगाल में कोलकाता का बिग्रेड परेड ग्राउंड लोकसभा चुनावों के लिए विपक्षी एकता की सियासी पिच बनने जा रहा है। जहां से ममता बनर्जी बीजेपी के खिलाफ महारैली का आगाज करेंगी।

19 जनवरी 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree