विज्ञापन
विज्ञापन

सड़क हादसों में तीन की मौत, चार लोग घायल

mahoba Updated Sat, 18 May 2019 12:14 AM IST
-भज्जू की मौत के बाद गमगीन बैठे परिजन
-भज्जू की मौत के बाद गमगीन बैठे परिजन - फोटो : amarujala
ख़बर सुनें
महोबा। जिले में अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में एक युवक सहित तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक की हालत नाजुक होने पर मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर कर दिया गया। कोई भी बाइक सवार हेलमेट नहीं लगाए थे।
विज्ञापन
विज्ञापन
कस्बा जैतपुर के मोहल्ला नयापुरा निवासी भज्जू उर्फ भजनलाल (28) जैतपुर से एमपी के नौगांव स्थित दाल मिल में काम करने जाता है। गुरुवार की रात करीब 9 बजे वह नौगांव से घर बाइक से लौट रहा था। बाइक पर उसका साथी भी सवार था। थाना अजनर के ग्राम इंद्रहटा नर्सरी के पास किसी वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। एक घंटे बाद बाइक सवार इंदल को होश आया। उसने किसी तरह सड़क पर आकर रात में राहगीरों को रोककर मदद मांगी। बाइक सवार ने यूपी 100 डायल पुलिस बुलाई। पुलिस ने घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जैतपुर में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने भज्जू को मृत घोषित कर दिया और इंदल को मेडिकल कॉलेज झांसी के लिए रेफर कर दिया।
श्रीनगर प्रतिनिधि के अनुसार कस्बे के मोहल्ला मनोहरगंज निवासी लखन (30) पुत्र पंजाबी कुशवाहा अपनी सास अवधरानी का इलाज कराने के लिए बाइक से झांसी जा रहा था। तभी टिकरिया गांव के पास तेज रफ्तार बाइक पुलिया से टकरा गई। जिससे दोनों लोग घायल हो गए। बाइक सवार हेलमेट नहीं लगाए था। जिससे उसके सिर पर गंभीर चोटें आई और अस्पताल ले जाते समय उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया, जबकि सास का जिला अस्पताल छतरपुर में उपचार चल रहा है। बेलाताल प्रतिनिधि के अनुसार कस्बे के मोहल्ला घुसयाना पुरा निवासी चंदन पुत्र रामस्वरूप यादव शुक्रवार की शाम 6 बजे खेत से फसल की रखवाली करके साइकिल से घर लौट रहा था। रास्ते में साइकिल गिर गई। साइकिल सवार चंदन यादव भी सिर पर सड़क पर गिरा। गंभीर हालत में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जैतपुर ले जाया गया। जहां पर उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। चरखारी प्रतिनिधि के अनुसार चरखारी गौरहारी मार्ग में अक्ठौंहा गांव से पहले मदारन देवी गेट के पास असंतुलित होकर बाइक गिर जाने से बाइक चालक आकाश (16) निवासी पचपहरा, शिवकुमारी (50) पत्नी श्यामकरन निवासी गुढ़ा घायल हो गई। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Recommended

एलपीयू ही बेस्ट च्वॉइस क्यों है इंजीनियरिंग और अन्य कोर्सों के लिए
Lovely Professional University

एलपीयू ही बेस्ट च्वॉइस क्यों है इंजीनियरिंग और अन्य कोर्सों के लिए

क्या आपकी नौकरी की तलाश ख़त्म नहीं हो रही? प्रसिद्ध करियर विशेषज्ञ से पाएं समाधान।
Astrology

क्या आपकी नौकरी की तलाश ख़त्म नहीं हो रही? प्रसिद्ध करियर विशेषज्ञ से पाएं समाधान।

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

अधीर रंजन के 'नाली' पर पीएम ने याद दिलाया कांग्रेस का 'गटर' वाला बयान

लोकसभा में धन्यवाद प्रस्ताव के दौरान अधीर रंजन के 'नाली' वाले बयान पर पीएम ने याद दिलाया कांग्रेस का 'गटर' वाला बयान।

25 जून 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
सबसे तेज अनुभव के लिए
अमर उजाला लाइट ऐप चुनें
Add to Home Screen
Election