लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Meerut ›   Saharanpur: Two workers died due to drowning in Yamuna canal, there was uproar among family members

Saharanpur : यमुना नहर में डूबने से दो श्रमिकों की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, सहारनपुर Published by: Dimple Sirohi Updated Sun, 19 Jun 2022 12:24 PM IST
सार

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में पूर्वी यमुना नहर में नहाते समय दो श्रमिकों की मौत हो गई है। राजस्थान से आए श्रमिक डेडीकेटेड फ्रेट कॉरिडोर के निर्माण में जुटे थे।

मौके पर जमा लोग
मौके पर जमा लोग - फोटो : amar ujala
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में आज सुबह पूर्वी यमुना नहर में नहाते समय दो श्रमिकों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शवों को बमुश्किल बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।



जानकारी के अनुसार सहारनपुर से लेकर पिलखनी तक इन दिनों डेडीकेटेड फ्रेट कॉरिडोर के निर्माण का कार्य चल रहा है। सहारनपुर में पूर्वी यमुना नहर पर भी पिलर का निर्माण कराया जा रहा है। राजस्थान से आए श्रमिक कॉरिडोर के निर्माण में जुटे हैं। इन्हीं में से दो श्रमिक गहरे कुंड में नहाते समय डूब गए और उनकी मौत हो गई।


यह भी पढ़ें: GAJAB: यूपी के इस जिले में शान से खड़ी है 101 साल पुरानी बाइक, ब्रिटिश कंपनी ने 1921 में बनाया था यह मॉडल

कुतुबशेर थाना प्रभारी निरीक्षक पीयूष दीक्षित ने बताया कि राजस्थान के जोधपुर शहर के संतोष विहार निवासी कैलाश राम (23) पुत्र दयाल राम और मांगेलाल (24) पुत्र सियाराम पूर्वी यमुना नहर में नहाने लगे। दोनों पिलर के लिए बनाए गए गहरे कुंड में डूब गए, जिससे दोनों की मौत हो गई।

साथी कर्मियों की सूचना पर पुलिस ने गोताखोरों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद दोनों श्रमिकों के शवों को बाहर निकाला। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतकों के परिजनों को हादसे के संबंध में जानकारी दे दी गई है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00