विज्ञापन
विज्ञापन

एलयूः शोधार्थी ने जूनियर्स पर लगाए ये आरोप, यूजीसी की हेल्पलाइन पर की शिकायत

न्यूज डेस्क/अमर उजाला, लखनऊ Updated Thu, 11 Jul 2019 11:27 AM IST
lucknow university
lucknow university - फोटो : amar ujala
ख़बर सुनें
लखनऊ विश्वविद्यालय में विधि संकाय के शोधार्थी ने अपने जूनियर्स पर रैगिंग का आरोप लगाया है। उसने यूजीसी की हेल्पलाइन पर इसकी शिकायत की है। शोधार्थी ने वार्डन पर भी आरोपियों की मदद का आरोप लगाया है। यूजीसी ने लविवि को मामले की जांच कर तुरंत रिपोर्ट देने को कहा है।
विज्ञापन
विधि संकाय के शोधार्थी ने मंगलवार रात यूजीसी की हेल्पलाइन पर ईमेल करके रैगिंग की शिकायत (रेफरेंस नंबर- एआरसीसी यूपी 5528) की है। उनके अनुसार एलएलबी तृतीय वर्ष के दो छात्र उसकी लगातार रैगिंग कर रहे हैं।

दोनों आरोपी छात्र गालीगलौज और धमकी देते हैं। प्रॉक्टर ने आनन-फानन शिकायतकर्ता छात्र से बात कर मामले जानकारी ली है।

जांच में सामने आएगा सच
विधि संकाय के शोधार्थी ने एलएलबी तृतीय वर्ष के छात्रों पर रैगिंग का आरोप लगाया है। जूनियर छात्र द्वारा सीनियर की रैगिंग करने की बात प्रथम दृष्टया समझ से परे है, लेकिन इस मामले की पूरी जांच करने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। जांच के बाद ही सच्चाई सामने आएगी। - प्रो. विनोद सिंह प्रॉक्टर, लविवि

Recommended

पीरियड्स है करोड़ों लड़कियों के स्कूल छोड़ने का कारण
NIINE

पीरियड्स है करोड़ों लड़कियों के स्कूल छोड़ने का कारण

विनायक चतुर्थी पर सिद्धिविनायक मंदिर(मुंबई ) में भगवान गणेश की पूजा से खत्म होगी पैसों की किल्लत 30-नवंबर-2019
Astrology Services

विनायक चतुर्थी पर सिद्धिविनायक मंदिर(मुंबई ) में भगवान गणेश की पूजा से खत्म होगी पैसों की किल्लत 30-नवंबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

City and States Archives

समस्तीपुर से प्रिंस राज और सतारा से दादासाहेब पाटिल जीते

बिहार की समस्तीपुर लोकसभा सीट पर लोजपा प्रत्याशी प्रिंस राज ने कांग्रेस के डॉ अशोक कुमार को 1,02,090 वोटों से मात दी। इस सीट से 2014 में राम विलास पासवान के भाई रामचंद्र पासवान ने जीत दर्ज की थी। उनके निधन के बाद इस सीट पर उपचुनाव हो रहे हैं। 

24 अक्टूबर 2019

विज्ञापन

महाराष्ट्र: उद्धव ठाकरे ने 22 नवंबर को बुलाई विधायकों की बैठक

महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर पेंच अभी भी फंसा हुआ है। वहीं शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे 22 नवंबर को पार्टी विधायकों की बैठक बुलाई है।

19 नवंबर 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election