बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

पालिका गेट में ताला लगाकर किया प्रदर्शन

ब्यूरो/चंपावत Updated Sat, 04 Apr 2015 07:27 PM IST
विज्ञापन
Municipal workers cleaning perform locking gate

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
नगर पालिका के सफाई कर्मचारियों ने फिर शनिवार को आंदोलन की राह पकड़ी। उन्होंने छह घंटे कार्य बहिष्कार कर पालिका गेट में ताला ठोक प्रदर्शन किया। बुधवार को लंबित देयकों का आंशिक भुगतान किए जाने के आश्वासन पर वे काम पर लौटे।
विज्ञापन


लंबित देयकों समेत विभिन्न मांगों को लेकर एसीपी के एरियर का भुगतान, दो वर्षों की अवशेष ठंडी वर्दी देने, आवासों की मरम्मत कराने समेत 16 सूत्रीय मांगों को लेकर पालिका के सफाई कर्मी संघर्षरत हैं। पूर्व में बनी सहमति के बाद शांत सफाई कर्मी शनिवार को फिर सड़क पर उतर आए। उन्होंने कार्य बहिष्कार कर पालिका गेट में ताला लगाकर जोरदार प्रदर्शन किया। उन्हाेंने पालिका प्रशासन पर पूर्व में बनी सहमति पर अमल न किए जाने का आरोप लगाया है। पालिका अध्यक्ष ने उन्हें आश्वस्त किया कि बुधवार को देनदार के कुछ अंश का भुगतान कर दिया जाएगा। प्रदर्शन करने वालों में राकेश वाल्मीकि, कमलेश वाल्मीकि समेत आंदोलित रिटायर्ड कर्मचारी भी शामिल थे।


हड़ताल से शहर में नहीं लगी झाडू
टनकपुर (चंपावत)। सफाई कर्मियों की हड़ताल के चलते शनिवार को शहर में झाडू नहीं लगी। बारिश के कारण सड़क में बिखरी गंदगी से यात्रियाें को परेशानी का सामना करना पड़ा। शनिवार को बारिश से मौसम सुहाना रहा। बड़ी तादाद में मां पूर्णागिरि के दर्शन को यात्री पहुंचे, लेकिन शहर में सफाई न होने से यात्रियों को गंदगी से रूबरू होना पड़ा।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us