पालिका गेट में ताला लगाकर किया प्रदर्शन

ब्यूरो/चंपावत Updated Sat, 04 Apr 2015 07:27 PM IST
Municipal workers cleaning perform locking gate
ख़बर सुनें
नगर पालिका के सफाई कर्मचारियों ने फिर शनिवार को आंदोलन की राह पकड़ी। उन्होंने छह घंटे कार्य बहिष्कार कर पालिका गेट में ताला ठोक प्रदर्शन किया। बुधवार को लंबित देयकों का आंशिक भुगतान किए जाने के आश्वासन पर वे काम पर लौटे।
लंबित देयकों समेत विभिन्न मांगों को लेकर एसीपी के एरियर का भुगतान, दो वर्षों की अवशेष ठंडी वर्दी देने, आवासों की मरम्मत कराने समेत 16 सूत्रीय मांगों को लेकर पालिका के सफाई कर्मी संघर्षरत हैं। पूर्व में बनी सहमति के बाद शांत सफाई कर्मी शनिवार को फिर सड़क पर उतर आए। उन्होंने कार्य बहिष्कार कर पालिका गेट में ताला लगाकर जोरदार प्रदर्शन किया। उन्हाेंने पालिका प्रशासन पर पूर्व में बनी सहमति पर अमल न किए जाने का आरोप लगाया है। पालिका अध्यक्ष ने उन्हें आश्वस्त किया कि बुधवार को देनदार के कुछ अंश का भुगतान कर दिया जाएगा। प्रदर्शन करने वालों में राकेश वाल्मीकि, कमलेश वाल्मीकि समेत आंदोलित रिटायर्ड कर्मचारी भी शामिल थे।

हड़ताल से शहर में नहीं लगी झाडू
टनकपुर (चंपावत)। सफाई कर्मियों की हड़ताल के चलते शनिवार को शहर में झाडू नहीं लगी। बारिश के कारण सड़क में बिखरी गंदगी से यात्रियाें को परेशानी का सामना करना पड़ा। शनिवार को बारिश से मौसम सुहाना रहा। बड़ी तादाद में मां पूर्णागिरि के दर्शन को यात्री पहुंचे, लेकिन शहर में सफाई न होने से यात्रियों को गंदगी से रूबरू होना पड़ा।

Spotlight

Most Read

City and States Archives

रामगोपाल के पुत्र को देखने सैफई ट्रामा सेंटर पहुंचे शिवपाल

सोमवार की सुबह अनुपम यादव अपने आवास पर थे, उनके बेटे कार्तिकेय यादव ने बताया

22 मई 2018

City and States Archives

chitrkoot

29 अप्रैल 2018

Related Videos

मुरादाबाद में स्वच्छता अभियान का 'आतंक', जेब में रखवाया मल

मुरादाबाद से इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर है।

15 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen