पालिका गेट में ताला लगाकर किया प्रदर्शन

ब्यूरो/चंपावत Updated Sat, 04 Apr 2015 07:27 PM IST
Municipal workers cleaning perform locking gate
ख़बर सुनें
नगर पालिका के सफाई कर्मचारियों ने फिर शनिवार को आंदोलन की राह पकड़ी। उन्होंने छह घंटे कार्य बहिष्कार कर पालिका गेट में ताला ठोक प्रदर्शन किया। बुधवार को लंबित देयकों का आंशिक भुगतान किए जाने के आश्वासन पर वे काम पर लौटे।
लंबित देयकों समेत विभिन्न मांगों को लेकर एसीपी के एरियर का भुगतान, दो वर्षों की अवशेष ठंडी वर्दी देने, आवासों की मरम्मत कराने समेत 16 सूत्रीय मांगों को लेकर पालिका के सफाई कर्मी संघर्षरत हैं। पूर्व में बनी सहमति के बाद शांत सफाई कर्मी शनिवार को फिर सड़क पर उतर आए। उन्होंने कार्य बहिष्कार कर पालिका गेट में ताला लगाकर जोरदार प्रदर्शन किया। उन्हाेंने पालिका प्रशासन पर पूर्व में बनी सहमति पर अमल न किए जाने का आरोप लगाया है। पालिका अध्यक्ष ने उन्हें आश्वस्त किया कि बुधवार को देनदार के कुछ अंश का भुगतान कर दिया जाएगा। प्रदर्शन करने वालों में राकेश वाल्मीकि, कमलेश वाल्मीकि समेत आंदोलित रिटायर्ड कर्मचारी भी शामिल थे।

हड़ताल से शहर में नहीं लगी झाडू
टनकपुर (चंपावत)। सफाई कर्मियों की हड़ताल के चलते शनिवार को शहर में झाडू नहीं लगी। बारिश के कारण सड़क में बिखरी गंदगी से यात्रियाें को परेशानी का सामना करना पड़ा। शनिवार को बारिश से मौसम सुहाना रहा। बड़ी तादाद में मां पूर्णागिरि के दर्शन को यात्री पहुंचे, लेकिन शहर में सफाई न होने से यात्रियों को गंदगी से रूबरू होना पड़ा।

Recommended

Spotlight

Most Read

City and States Archives

कैलाश मानसरोवर यात्रा 2018 : वीजा अवधि खत्म, 60 यात्रियों को गुंजी में रोका

वीजा अवधि खत्म होने पर 10वें और 11वें दल के 60 कैलाश मानसरोवर यात्रियों को फिलहाल गुंजी में रोक दिया गया है।

11 अगस्त 2018

Related Videos

पीएम मोदी के पकौड़े ने बदल दी इस ‘कांग्रेसी’ की जिंदगी

कोई भी काम छोटा और बड़ा नही होता। किसी भी काम को सच्चे लग्न और मेहनत से करें तो सफलता जरूर कदम चूमती ।आज हम आपको एक ऐसे ही शख्स से मिलाएगें जो पकौड़ा बेचकर लाखों का महीना कमा रहा है । आईए जानते है पूरी खबर

22 जून 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree