विज्ञापन
विज्ञापन

मां व दो बेटियां गंगा में डूबीं, दो के शव मिले

farrukhabad Updated Wed, 19 Jun 2019 12:29 AM IST
ख़बर सुनें
शमसाबाद (फर्रुखाबाद)। गंगा नहाने गई मां व उसकी दो बेटियां सोमवार को डूब गईं। तलाश करने पर गोताखोरों ने मां-बेटी के शव निकाले, जबकि बड़ी बेटी की अभी तलाश की जा रही है।  
विज्ञापन
विज्ञापन
शमसाबाद थाना क्षेत्र के गांव फुला निवासी किशनपाल परिवार के साथ कसबा के गंगा रोड पर रहते हैं। गर्मियों की छुट्टियां और खेत में काम होने से किशन पाल एक सप्ताह पहले अपने गांव फुला गए थे। सोमवार को पूर्णमासी पर उनकी पत्नी रामकली (56) बेटियों शशि (19) व स्वाति (16) के साथ गांव से करीब छह सौ मीटर की दूरी पर गंगा में स्नान करने गई थीं। किशन पाल की तबियत ठीक नहीं थी। इससे वह घर पर ही थे। देर शाम तक पत्नी व बेटियां घर नहीं पहुंचीं। इस पर उन्होंने खोजबीन शुरू की। पर कुछ पता नहीं चला। मंगलवार सुबह रामकली की चप्पलें, लोटा व एक दुपट्टा गंगा के किनारे रखा मिला। गंगा में गोताखोरों ने रामकली और छोटी बेटी का शव निकाल लिया। जबकि बड़ी बेटी शशि की गंगा में तलाश की जा रही है। सूचना पर थानाध्यक्ष रामबाबू सिंह व तहसीलदार भूपाल सिंह मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने शवों का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया। गंगा तट पर दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया गया। शशि एमए कर रही थी और स्वाती ने इसी वर्ष इंटर की परीक्षा पास की थी। किशनपाल खेती करते हैं। उनके इकलौते बेटे की जन्म के कुछ दिनों बाद ही 17 वर्ष पूर्व बीमारी के मौत हो गई थी।

Recommended

इन्वर्टिस यूनिवर्सिटी में 'अभिरुचि' से निखारी जाती है छात्रों की प्रतिभा
Invertis university

इन्वर्टिस यूनिवर्सिटी में 'अभिरुचि' से निखारी जाती है छात्रों की प्रतिभा

समस्या कैसे भी हो, हमारे ज्योतिषी से पूछें सवाल और पाएं जवाब मात्र 99 रूपये में
Astrology

समस्या कैसे भी हो, हमारे ज्योतिषी से पूछें सवाल और पाएं जवाब मात्र 99 रूपये में

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

बिजली चोरी रोकने के लिए मोदी सरकार का मेगा प्लान तैयार

बिजली चोरी रोक कर 24 घंटे बिजली सप्लाई करने का बड़ा प्लान नरेंद्र मोदी सरकार ने तैयार किया है। खबरों की माने तो मोदी सरकार 3 स्तरीय प्लान में ईमानदार बिजली ग्राहकों को 24 घंटे बिजली सप्लाई करेगी।

18 जुलाई 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree