विज्ञापन

दुकान के ताले तोड़कर लाखों की चोरी

अमर उजाला ब्यूरो Updated Mon, 20 Aug 2018 12:30 AM IST
theft
theft - फोटो : theft
ख़बर सुनें
ई-रिक्शा कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर की दुकान के ताले तोड़कर शनिवार रात लाखों की नगदी चोरी हो गई।  पुलिस और फिंगर एक्सपर्ट की टीम जांच के लिए मौके पर पहुंची। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।
विज्ञापन
विज्ञापन
शहर के राधानगर निवासी राजकिशोर गुप्ता ओवरब्रिज रोड पर ई-रिक्शा के डिस्ट्रीब्यूटर हैं। वह रविवार सुबह दुकान खुलवाने पहुंचे थे। शटर के ताले टूटे देखकर होश उड़ गए। घटना की सूचना पर चौकी इंचार्ज आशुतोष सिंह पहुंचे। पुलिस के सामने दुकान का शटर उठाया गया। दुकान के अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था। ऑफिस में कैशबाक्स टूटा मिला। राजकिशोर ने बताया कि कैश बाक्स में चार लाख रुपये रखे थे। चोर नगदी ले गए। कोतवाल शैलेंद्र सिंह ने बताया कि घटना की छानबीन की जा रही है। चौकी इंचार्ज की लोकेशन रात के करीब साढ़े तीन बजे इसी दुकान के आसपास रही है।

फोटो संख्या एवं परिचय  
40- जिला अस्पताल में शुभम  
होटल में दो युवकों की बेरहमी से पीटा  
- एक से लूटपाट किए जाने का आरोप  
अमर उजाला ब्यूरो
फतेहपुर। शहर के लोधीगंज इलाके के एक होटल में दो युवकों की शनिवार रात बेरहमी से पिटाई की गई। एक की हालत नाजुक होने पर कानपुर रेफर किया गया है। दूसरे को जिला अस्पताल में भर्ती किया है। पुलिस घटना की जांच में जुटी है।  
शहर के पीरनपुर मोहल्ला निवासी आदर्श श्रीवास्तव का बेटा शुभम श्रीवास्तव और कलक्टरगंज निवासी सुधाकर अवस्थी का बेटा सागर लोधीगंज हाईवे मोड़ पर एक होटल में खाना खा रहे थे। शुभम ने बताया कि पीछे से सिर में किसी ने अचानक कुर्सी पटक दी। वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा। डंडों से उसकी और साथी सागर की बेरहमी से पिटाई की गई। सागर को कानपुर रेफर किया गया है। शुभम के चाचा संजय श्रीवास्तव का आरोप है कि उनके ऑटो मोबाइल का काम भतीजा देखता है। मार्केट से वसूली कर घर लौट रहा था। तभी रास्ते में उसके साथ मारपीट कर रुपये लुटेरे लूट ले गए हैं। कोतवाल शैलेंद्र सिंह ने बताया कि किसी पक्ष से तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने पर जांच की जाएगी। उनके बीच आपसी विवाद का मामला मालूम हो रहा है।  
---------
 

Recommended

क्या आप अपने करियर को लेकर उलझन में हैं ? समाधान पायें हमारे अनुभवी ज्योतिषिचर्या से
ज्योतिष समाधान

क्या आप अपने करियर को लेकर उलझन में हैं ? समाधान पायें हमारे अनुभवी ज्योतिषिचर्या से

जानें क्यों होता है बार-बार आर्थिक नुकसान? समाधान पायें हमारे अनुभवी ज्योतिषिचर्या से
ज्योतिष समाधान

जानें क्यों होता है बार-बार आर्थिक नुकसान? समाधान पायें हमारे अनुभवी ज्योतिषिचर्या से

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

City and States Archives

जूम एयरवेज को मिला अंतरिम समझौता पत्र

भारतीय विमान पत्तन प्राधिकरण (एएआई) ने मेरठ से हवाई उड़ान के लिए जूम एयरवेज को अंतरिम समझौता पत्र दे दिया है। इस पत्र में जारी शर्तों पर जूम एयरवेज को पांच दिन के भीतर जवाब देना है।

13 मार्च 2019

विज्ञापन

फिरोजाबाद में एक दिन के पीएम बनने पर लोगों ने रखी अपनी राय, कहा इस मुद्दे पर करेंगे वोट

अमर उजाला का चुनावी फिरोजाबाद पहुंचा। जहां पर लोगों ने एक दिन के पीएम बनने पर कहा शिक्षा और स्वास्थय पर करेंगे काम ।

13 मार्च 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree