संदिग्धावस्था में युवक की मौत

ब्यूरो, अमर उजाला फर्रुखाबाद Updated Mon, 01 Dec 2014 11:48 PM IST
man;s death in suspisious conditions
ख़बर सुनें
बाजार जाने के लिए निकले युवक का शव घर से कुछ दूरी पर मिला। शरीर पर चोट के तमाम निशान हैं। परिजन धारदार हथियार से हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए तीन लोगोें के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है। हालांकि मौत का कारण सड़क दुर्घटना बता रही है।
थाना क्षेत्र के गांव गंडुआ निवासी 32 वर्षीय बलवीर राजपूत पुत्र ब्रजनंदन लाल रविवार शाम बाइक से बाजार जाने के लिए निकला था। देर रात तक वापस न आने पर परिजनों ने खोजबीन की।
इस दौरान उसका शव गांव से कुछ दूरी पर दुंदी नगला की पुलिया के पास पड़ा मिला। उसके शरीर, गले और सिर में चोटों के निशान थे। परिजनों का आरोप है कि धारदार हथियार से वार कर हत्या की गई है।
सूचना पर रात करीब दो बजे पुलिस मौके पर पहुंचे। मृतक के भाई शीशराम की तहरीर पर पुलिस ने गंगइया निवासी बाबूराम, उसके पुत्र रतनपाल और गंडुआ निवासी मोहन के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मृत्यु का कारण स्पष्ट हो सकेगा। पुलिस ने आरोपी बाबूराम को हिरासत में ले लिया है।
दुर्घटना बता रही है पुलिस  
हालांकि कोतवाल एके सिंह का कहना है कि बाइक की लाइट टूटी मिली है। ऐसे में आशंका है कि किसी वाहन की चपेट में आने से उसकी मौत हुई है। कोतवाली पुलिस के मुताबिक पूछताछ के दौरान हिरासत में लिए गए बाबू राम ने बताया कि वह बाइक से गांव जा रहा था। बाइक को बलबीर चला रहा था।
 सामने से आए वाहन की तेज रोशनी में उसके वाहन से बलवीर के वाहन में टक्कर लग गई, जिससे बलवीर की मौत हो गई।

परिजनों का यह है आरोप
मृतक की पत्नी सुहागश्री व पुत्री सजीवन ने बताया कि रविवार को गंगइया निवासी बाबूराम के नाती अंकुर को बाइक से टक्कर लग गई थी। इस पर बलवीर ने बाजार में अंकुर का इलाज करा दिया था। शाम को बाबूराम, मोहन और बलवीर बाइक से फिर बाजार गए।
इस बीच इन लोगों ने ने बलवीर की हत्या कर दी। उसने आरोप लगाया कि जब बाबूराम के बेटे महेंद्र ने फोन कर बलवीर का शव दुंदी नगला के पास पड़ा होने की जानकारी दी तो वे लोग मौके पर पहुंचे। इस दौरान शव के पास ही बाबूराम के जूते पड़े थे। कुछ दूरी पर पर्स पड़ा था ।
 इसमें रुपये, उसके कागज और फटे फोटो  पड़े थे। घटना के बाद बाबूराम ने बाइक को पास के गांव सूखा नगला में एक घर में छुपा दिया। इसे पुलिस ने बरामद कर लिया।

Spotlight

Most Read

City and States Archives

कांशीराम कालोनी में जमकर हंगामा

कालोनी में अपात्र लोगों की जांच करने गए थे एसडीएम और पीओ सभासद से हाथापाई, कालोनी के कई ब्लाकों में अपात्र किए हैं कब्जा

18 मई 2018

City and States Archives

chitrkoot

29 अप्रैल 2018

Related Videos

मुरादाबाद में स्वच्छता अभियान का 'आतंक', जेब में रखवाया मल

मुरादाबाद से इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर है।

15 जनवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen