विज्ञापन
विज्ञापन

हॉस्टलर ने दी जान देने की  धमकी, शांतिभंग में चालान

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, प्रयागराज Updated Tue, 23 Apr 2019 01:28 AM IST
Hosteler giving life Invoice in Threats, Frustrations
- फोटो : प्रयागराज
ख़बर सुनें
इलाहाबाद विश्वविद्यालय के पीसीबी हॉस्टल के एक अंत:वासी ने सोमवार को खुदकुशी करने की धमकी देकर हड़कंप मचा दिया। आरोप है कि हीटर जलाने से रोकने पर उसने ऐसा किया। शिकायत पर पुलिस ने उसका शांतिभंग में चालान कर दिया है। उधर, आरोपी छात्र का कहना है कि मेस बंद होने से हॉस्टलर के सामने भूखों मरने की नौबत आ गई है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
पीसीबी हॉस्टल के अधीक्षक डॉ. राहुल पटेल की ओर से सोमवार शाम प्रॉक्टर व कर्नलगंज इंस्पेक्टर से शिकायत की गई। इसमें कहा गया कि सोमवार को वह हॉस्टल में निरीक्षण कर रहे थे। इसी दौरान कमरा नंबर 52 में अंत:वासी गौरव तिवारी हीटर जलाते पाया गया। उनसे कहा गया कि विवि प्रशासन हीटर जलाने की अनुमति नहीं देता, इसके बावजूद वह नहीं माना। यही नहीं धमकी देने लगा कि हीटर जलाने से रोकने पर वह आत्महत्या कर लेगा।

आरोप यह भी है कि उसने फोन कर कई लोगों को बुला लिया और हॉस्टल प्रशासन पर दबाव बनाने का प्रयास किया। प्रॉक्टर की ओर से कर्नलगंज इंस्पेक्टर को जानकारी देकर कार्रवाई की मांग की गई, जिस पर पुलिस ने आरोपी छात्र को हिरासत में ले लिया। इसके बाद उसका शांतिभंग में चालान कर दिया गया। कर्नलगंज इंस्पेक्टर ने बताया कि उस पर फिलहाल शांतिभंग की कार्रवाई की गई है। 


उधर हिरासत में लिए जाने के दौरान आरोपी छात्र का कहना था कि कार्रवाई के दौरान हॉस्टलरों के कमरों से गैस-चूल्हे तक फेंकवा दिए गए। इसके बावजूद मेस नहीं चलवाई गई, जिससे छात्रों के सामने भूखे मरने की नौबत आ गई है। इस मामले में प्रॉक्टर प्रो. रामसेवक दुबे का कहना है कि व्यवस्था हो गई है। एक-दो दिन के भीतर मेस का संचालन शुरू हो जाएगा। 

Recommended

एलपीयू ही बेस्ट च्वॉइस क्यों है इंजीनियरिंग और अन्य कोर्सों के लिए
Lovely Professional University

एलपीयू ही बेस्ट च्वॉइस क्यों है इंजीनियरिंग और अन्य कोर्सों के लिए

क्या आपकी नौकरी की तलाश ख़त्म नहीं हो रही? प्रसिद्ध करियर विशेषज्ञ से पाएं समाधान।
Astrology

क्या आपकी नौकरी की तलाश ख़त्म नहीं हो रही? प्रसिद्ध करियर विशेषज्ञ से पाएं समाधान।

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

अधीर रंजन के 'नाली' पर पीएम ने याद दिलाया कांग्रेस का 'गटर' वाला बयान

लोकसभा में धन्यवाद प्रस्ताव के दौरान अधीर रंजन के 'नाली' वाले बयान पर पीएम ने याद दिलाया कांग्रेस का 'गटर' वाला बयान।

25 जून 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
सबसे तेज अनुभव के लिए
अमर उजाला लाइट ऐप चुनें
Add to Home Screen
Election