विज्ञापन
विज्ञापन

फटी पाइप लाइन से मकानों में आईं थी दरारें

hamirpur Updated Sat, 08 Dec 2018 11:13 PM IST
फटी पाइप लाइन से मकानों में आईं थी दरारें
फटी पाइप लाइन से मकानों में आईं थी दरारें - फोटो : amar ujala
ख़बर सुनें

विज्ञापन
विज्ञापन
राठ। कस्बे के पठनऊ मोहल्ले में जलसंस्थान की पाइप लाइन फटी होने से दोबारा मकानों में आईं दरारें होने का अनुमान लगाया जा रहा था। शनिवार को हो रही खुदाई को लेकर इस बात का खुलासा हो गया है। वहीं जलसंस्थान के अधिकारी पाइप लाइन से नहीं बल्कि मिट्टी के धंसने की बात कह रहे हैं।  
पठनऊ मोहल्ले में 20 सितंबर को कुरेशा पत्नी हामिद, मुन्ना पुत्र रसीदउल्ला, समद खां, बाबू खां, हुसैन, महमूद, अख्तरी आदि के मकानों में बड़ी-बड़ी दरारें पड़ गईं थी। वहीं 30 नवंबर को फिर से उसी इलाके में इदरीश, रहूफ, इमामबाड़ा सहित पांच मकानों में दरारें आ गईं। मोहल्ले के अधिवक्ता लतीफ उल्ला ने बताया कि मकानों में दरारें आने मकानों के गिरने का अंदेशा बना  हुआ था। मोहल्ले के सभासद ने बताया कि तीन दिनों से जलसंस्थान पाइप लाइन की खुदाई करा रहा है। खुदाई में पाइप लाइन फटी निकली है। बताया कि जिससे स्पष्ट है कि जलसंस्थान की पाइन लाइन से ही मकानों में दरारें आईं हैं। लेकिन जलसंस्थान के अधिकारी यह मामने के लिए तैयार नहीं है। उनका कहना है पाइप से नहीं बल्कि मिट्टी के धंसकने से मकानों में दरारें पड़ी हैं।

Recommended

Uttarakhand Board 2019 के परीक्षा परिणाम जल्द होंगे घोषित, देखने के लिए क्लिक करें
Uttarakhand Board

Uttarakhand Board 2019 के परीक्षा परिणाम जल्द होंगे घोषित, देखने के लिए क्लिक करें

शनि जयंती के अवसर पर शनि दोष निवारण पूजा (03 जून 2019, सोमवार)
ज्योतिष समाधान

शनि जयंती के अवसर पर शनि दोष निवारण पूजा (03 जून 2019, सोमवार)

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

City and States Archives

हरा सोना (तेंदू पत्ता) की चोरी रोकने पहुंचे वनकर्मियों को खदेड़ा

स्टेशन के कमरे व थाने परिसर में पहुंचकर बचाई जान

19 मई 2019

विज्ञापन

मध्य प्रदेश: खतरे में कांग्रेस, क्या गिर जाएगी कमलनाथ सरकार

मध्य प्रदेश में खतरे में कांग्रेस। क्या गिर जाएगी कमलनाथ सरकार ? देखिए क्या है पूरा मामला?

20 मई 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election