विज्ञापन

मऊ में अराजक तत्वों ने तोड़ी आंबेडकर प्रतिमा, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया मार्ग जाम

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मऊ Updated Tue, 07 Jan 2020 06:54 PM IST
विज्ञापन
पुलिस फोर्स तैनात
पुलिस फोर्स तैनात - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें
मऊ जिले के चिरैयाकोट थाना क्षेत्र के फत्तेहपुर गांव में सोमवार की रात अराजक तत्वों ने भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा क्षतिग्रस्त कर दी। मंगलवार सुबह जानकारी होने पर ग्रामीणों ने चिरैयाकोट-मिर्जापुर मार्ग आधे घंटे जाम कर आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की। अधिकारियों ने नई प्रतिमा लगवाकर मामला शांत कराया।
विज्ञापन
 
थाना क्षेत्र के फत्तेहपुर गांव के बाहर चिरैयाकोट-मिर्जापुर नहर मार्ग के पास डा. भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा लगी है। मंगलवार सुबह छह बजे ग्रामीणों ने देखा कि प्रतिमा क्षतिग्रस्त हो गई है। इसकी जानकारी फत्तेहपुर के अलावा हाफिजपुर, भेडियाधर के हरिजन बस्ती के लोगों को हो गई।

इसके बाद भीम आर्मी के अध्यक्ष आशीष राम मुन्नी, उपाध्यक्ष सत्येंद्र राम, रामकृष्ण और बड़ी संख्या में ग्रामीण प्रतिमा के पास जुट गए। जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष विनोद कुमार तिवारी, एसआई देवेंद्र कुमार पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया लेकिन वे नहीं माने।

ग्रामीणों ने चिरैयाकोट-मिर्जापुर नहर मार्ग को बांस बल्लियों से घेर कर जाम लगा दिया और नई प्रतिमा लगाने की मांग की। थानाध्यक्ष ने अराजक तत्वों को गिरफ्तार करने और नई प्रतिमा लगाने का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया। कुछ देर बाद एसडीएम सीएल सोनकर की मौजूदगी में नई प्रतिमा लगवा दी गई। एसओ ने बताया कि प्रतिमा क्षतिग्रस्त करने वालों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer


हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर और व्यक्तिगत अनुभव प्रदान कर सकें और लक्षित विज्ञापन पेश कर सकें। अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।
Agree
Election
  • Downloads

Follow Us