विज्ञापन

कई खास मेहमानों संग राष्ट्रपति आज पीयू में

ब्यूरो/अमर उजाला, चंडीगढ़ Updated Sat, 14 Mar 2015 01:52 PM IST
president pranab mukherji, kailash satyarthi, guljar in punjab university, chandigarh
ख़बर सुनें
देश की नंबर वन पंजाब यूनिवर्सिटी (पीयू) में शनिवार को देश के राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी सहित कई नामी हस्तियां शिरकत कर रही हैं। 64वें दीक्षांत समारोह में राष्ट्रपति होनहारों को गोल्ड मेडल और डिग्री प्रदान की जा रही हैं।
विज्ञापन
500 से अधिक स्टूडेंट्स को डिग्री दी जा रही है। दीक्षांत समारोह में पंजाब और हरियाणा के राज्यपाल प्रो. कप्तान सिंह सोलंकी भी विशेष अतिथि हैं। कार्यक्रम में हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर और पंजाब के सीएम प्रकाश सिंह बादल भी हिस्सा ले रहे हैं।

एयरपोर्ट से लेकर पीयू तक 2200 सुरक्षाकर्मी
पंजाब यूनिवर्सिटी में शनिवार को राष्ट्रपति के आगमन पर एयरपोर्ट से लेकर पीयू तक कड़ी सुरक्षा व्यवस्था का इंतजाम किया गया है। सुरक्षा में आईआरबी, ट्रैफिक, पीसीआर व अन्य विभाग से सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की गई है।

रूट व्यवस्था में सुरक्षा में कुल 17डीएसपी, 60 इंस्पेक्टर समेत 2200 सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की गई है। एयरपोर्ट से लेकर पीयू राष्ट्रपति रूट पर कड़ी सुरक्षा रहेंगी।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

आयुर्वेद महासम्मेलन के पूर्ण सत्र का उद्घाटन करेंगे

विज्ञापन

Recommended

कोर्ट--कचहरी का हो चक्कर या फिर शत्रुओं से हों परेशान, पाएं पूरा समाधान जाने-माने ज्योतिषी से
ज्योतिष समाधान

कोर्ट--कचहरी का हो चक्कर या फिर शत्रुओं से हों परेशान, पाएं पूरा समाधान जाने-माने ज्योतिषी से

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

City and States Archives

6700 पीटीए शिक्षकों को झटका, कैबिनेट में नहीं हुआ कोई फैसला

नियमित शिक्षकों के बराबर वित्तीय लाभ मिलने की आस में बैठे 6700 पीटीए शिक्षकों को बड़ा झटका लगा है।

20 जनवरी 2019

विज्ञापन

कुलभूषण जाधव मामले में आईसीजे में सुनवाई, पूर्व सॉलिसीटर जनरल हरीश साल्वे ने गिनवाए पाक के झूठ

आइसीजे में भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव मामले में सार्वजनिक सुनवाई शुरू हो गई है। चार दिन चलने वाली इस सुनवाई में भारत और पाकिस्तान संयुक्त राष्ट्र की शीर्ष अदालत में अपनी-अपनी दलीलें पेश कर रहे हैं।

18 फरवरी 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree