अमन पसंद नजीब अहमद को तलाशने की कर रहे मांग: ओवैसी

ब्यूरो/अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Fri, 16 Dec 2016 01:43 AM IST
विज्ञापन
Najib Ahmed Owaisi demanded action

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें
जेएनयू कैंपस से 15 अक्तूबर से लापता छात्र नजीब अहमद की तलाश में वे लोग ही परिवार के साथ हैं, जो कि अमनपसंद हैं। दिल्ली पुलिस एक छात्र को तलाशने में नाकाम है, जबकि परिवार पिछले दो महीनों से परेशान भटक रहा है। यह कहना है ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी का। वे बुधवार को जेएनयू छात्रसंघ की ओर से विरोध मार्च में छात्रों को संबोधित कर रहे थे।
विज्ञापन

मंडी हाउस से पार्लियामेंट स्ट्रीट तक बुधवार दोपहर को नजीब को तलाशने में दिल्ली पुलिस द्वारा नाकाम रहने पर विरोध मार्च निकाला गया। जेएनयू छात्रसंघ की ओर से आयोजित विरोध मार्च में बदायूं से समाजवादी पार्टी के सांसद धर्मेंद्र यादव व नजीब की मां फातिमा नफीस भी शामिल हुईं। मां ने कहा कि मेरा बेटा 15 अक्तूबर से लापता है लेकिन कोई खबर नहीं दे रहा है। मैं देश के गृहमंत्री से बेटे को तलाशने की गुहार लगा चुकी हूं, लेकिन मेरी कोई मदद नहीं कर रहा है।
विश्वविद्यालय प्रबंधन से लेकर दिल्ली पुलिस कोई ठोस जवाब नहीं देती है। विरोध मार्च में विभिन्न विश्वविद्यालयों के छात्रों के अलावा मुस्लिम समेत अन्य संगठनों के लोग भी शामिल हुए। बता दें कि नजीब अहमद का दो महीनों से कोई सुराग नहीं मिला है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी है, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं मिल पाया है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X