विज्ञापन

अमन पसंद नजीब अहमद को तलाशने की कर रहे मांग: ओवैसी

ब्यूरो/अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Fri, 16 Dec 2016 01:43 AM IST
Najib Ahmed Owaisi demanded action
विज्ञापन
ख़बर सुनें
जेएनयू कैंपस से 15 अक्तूबर से लापता छात्र नजीब अहमद की तलाश में वे लोग ही परिवार के साथ हैं, जो कि अमनपसंद हैं। दिल्ली पुलिस एक छात्र को तलाशने में नाकाम है, जबकि परिवार पिछले दो महीनों से परेशान भटक रहा है। यह कहना है ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी का। वे बुधवार को जेएनयू छात्रसंघ की ओर से विरोध मार्च में छात्रों को संबोधित कर रहे थे।
विज्ञापन
मंडी हाउस से पार्लियामेंट स्ट्रीट तक बुधवार दोपहर को नजीब को तलाशने में दिल्ली पुलिस द्वारा नाकाम रहने पर विरोध मार्च निकाला गया। जेएनयू छात्रसंघ की ओर से आयोजित विरोध मार्च में बदायूं से समाजवादी पार्टी के सांसद धर्मेंद्र यादव व नजीब की मां फातिमा नफीस भी शामिल हुईं। मां ने कहा कि मेरा बेटा 15 अक्तूबर से लापता है लेकिन कोई खबर नहीं दे रहा है। मैं देश के गृहमंत्री से बेटे को तलाशने की गुहार लगा चुकी हूं, लेकिन मेरी कोई मदद नहीं कर रहा है।

विश्वविद्यालय प्रबंधन से लेकर दिल्ली पुलिस कोई ठोस जवाब नहीं देती है। विरोध मार्च में विभिन्न विश्वविद्यालयों के छात्रों के अलावा मुस्लिम समेत अन्य संगठनों के लोग भी शामिल हुए। बता दें कि नजीब अहमद का दो महीनों से कोई सुराग नहीं मिला है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी है, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं मिल पाया है। 

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

City and States Archives

कुएं में गिरकर किशोर की मौत के बाद बवाल

सदर तहसील परिसर स्थित सूखे कुएं में गिरकर किशोर की मौत हो गई। करीब एक घंटे तक फायर ब्रिगेड की टीम किशोर को निकालने में आनाकानी करती रही।

19 सितंबर 2018

विज्ञापन

Related Videos

बुधवार को इस शुभ योग में करें कोई भी काम, नहीं आएगी अड़चन

बुधवार को लग रहा है कौन सा नक्षत्र और बन रहा है कौन सा योग? दिन के किस पहर करें शुभ काम? जानिए यहां और देखिए पंचांग बुधवार 19 सितंबर 2018।

18 सितंबर 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree