इस दिन से होंगी यूजी परीक्षाएं, विवि ने बनाए 154 केंद्र

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, शिमला Updated Tue, 16 Oct 2018 11:53 AM IST
विज्ञापन
hpu  semester end examination of the UG degree course will begin on October 20

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें
प्रदेश विश्वविद्यालय की यूजी डिग्री कोर्स बीए, बीएससी और बी-कॉम की सेमेस्टर अंत परीक्षाएं बीस अक्तूबर से शुरू होगी। जो 19 नवंबर तक चलेगी। विश्वविद्यालय ने परीक्षा की तैयारियां पूरी कर ली हैं। परीक्षा प्रदेश भर में स्थापित किए जाने वाले 154 परीक्षा केंद्रों में होगी।
विज्ञापन

इसमें एक लाख से अधिक छात्र छात्राएं रेगुलर और रि-अपीयर परीक्षा देंगे। जिन छात्र छात्राओं ने परीक्षा फार्म भरें है, वे अपने लाग इन आईडी के माध्यम से समय रहते अपने परीक्षा रोलनंबर डाउनलोड कर सकते है। 
विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक डॉ. जेएस नेगी ने कहा कि परीक्षा का शेड्यूल (डेटशीट) जारी कर दी है। इसे छात्र विवि की वेबसाइट पर भी देख सकते हैं। उन्हाेंने कहा कि सभी कॉलेज प्राचार्यों को यूजी डिग्री कोर्स की इस सेमेस्टर परीक्षा के लिए परीक्षा फार्म की जल्द से जल्द वेरिफिकेशन करने को कहा गया है।
वेरिफाई किए गए फार्म ही ऑनलाइन अपलोड किए जा सकेंगे। उन्होंने कहा कि यदि किसी कॉलेज के छात्र छात्राओं के रोलनंबर जारी न हो पाएं तो प्राचार्य [email protected] पर ई मेल के माध्यम से समस्या भेज सकते है।

ईआरपी के विशेषज्ञ समस्या का निपटारा करेंगे। परीक्षा नियंत्रक ने कहा कि ई मेल की प्रति सीओई एचपीयू की ई मेल [email protected] पर भी भेजें। 
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X