विज्ञापन

जेएनपीजी में इस बार भी दाखिले मेरिट से

ब्यूरो/अमरउजाला, लखनऊ Updated Mon, 28 Mar 2016 02:08 PM IST
 मेरिट के आधार पर होंगे दाखिले
मेरिट के आधार पर होंगे दाखिले - फोटो : Demo pic
विज्ञापन
ख़बर सुनें
श्री जयनारायण पीजी कॉलेज स्नातक और परास्नातक कक्षाओं में दाखिले इस बार भी मेरिट के आधार पर ही होंगे। प्रबंध समिति की रविवार को हुई बैठक में प्रवेश परीक्षा के आधार पर दाखिले करने के प्रस्ताव पर सहमति नहीं बन सकी।
विज्ञापन
हालांकि बीबीए और बीपीएड पाठ्यक्रमों में दाखिले पिछले साल की तरह प्रवेश परीक्षा के आधार पर ही होंगे। आवेदन फॉर्म की फीस भी पिछले साल की तरह छह सौ रुपये ही होगी। कॉलेज में एडमिशन प्रक्रिया एक अप्रैल से 25 जून के बीच चलेगी। विस्तृत कार्यक्रम जल्द ही जारी कर दिया जाएगा।

कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. एसडी शर्मा ने बताया कि बैठक में दाखिले प्रवेश परीक्षा के आधार पर करने की चर्चा हुई लेकिन बाद में सहमति नहीं बन सकी। ऐसे में बीबीए और बीपीएड को छोड़कर बाकी पाठ्यक्रमों में दाखिले मेरिट के आधार पर ही किए जाएंगे। 
विज्ञापन
आगे पढ़ें

स्थापना दिवस में हर साल मेधावी स्टूडेंट्स होते हैं सम्मानित

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

India News Archives

चाबहार परियोजना पर फिलहाल नहीं बहेगी नाराजगी की बयार  

ईरान पर अमेरिकी प्रतिबंध के कारण भारत के लिए कूटनीतिक दृष्टि से बेहद अहम चाबहार परियोजना पर फिलहाल कोई असर नहीं पड़ेगा।

18 सितंबर 2018

विज्ञापन

Related Videos

FB LIVE : एशिया कप में भारत-बांग्लादेश के बीच महाटक्कर, कौन किस पर भारी?

टीम इंडिया शुक्रवार को सुपर चार के अपने पहले मुकाबले में उलटफेर में माहिर बांग्लादेश के खिलाफ उतरेगी। देखिए इसी पर अमर उजाला डॉट कॉम पर FB LIVE

21 सितंबर 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree