विज्ञापन

एसएमबीटी को 10 फीसदी हिस्सेदारी बेचेगी रिलायंस कैपिटल

नई दिल्ली/ एजेंसी Updated Mon, 29 Dec 2014 09:14 AM IST
Sumitomo Mitsui may take up to 10 pc stake in Reliance capital
ख़बर सुनें
रिलायंस कैपिटल अपने प्रस्तावित बैंक में 10 फीसदी हिस्सेदारी अपने रणनीतिक भागीदार सूमितोमो मित्सुई ट्रस्ट बैंक ऑफ जापान को देने पर विचार करेगी।
विज्ञापन
विज्ञापन
रिलायंस कैपिटल बैंकिंग लाइसेंस के लिए आवेदन करने के लिए रिजर्व बैंक की अंतिम गाइडलाइंस की प्रतीक्षा कर रही है। इसके अलावा अनिल अंबानी की अगुवाई वाले रिलायंस समूह की वित्तीय सेवाएं मुहैया कराने वाली कंपनी ने अपने बैंक में जापानी पार्टनर निप्पॉन लाइफ को 10 फीसदी हिस्सेदारी बेचने का भी विकल्प खुला रखा है।

रिलायंस कैपिटल ने पिछले सप्ताह सूमितोमो मित्सुई ट्रस्ट बैंक (एसएमटीबी) को अपना रणनीतिक भागीदार बनाया है। एसएमटीबी जापान का सबसे बड़ा वित्तीय संस्थान है। एसएमटीबी रिलायंस कैपिटल में 371 करोड़ रुपये रुपये निवेश के साथ 2.77 फीसदी हिस्सेदारी खरीदेगी।

रिलायंस कैपिटल के सीईओ सैम घोष ने बताया कि यह सौदा अगले चार सप्ताह में पूरा होने की उम्मीद है। हमें इसके लिए भारतीय प्रतिस्पर्धा आयोग से मंजूरी लेनी होगी। इसके अलावा शेयर धारकों की मंजूरी मांगने के लिए असाधारण आम बैठक 23 जनवरी को बुलाई गई है। हम साथ में किन क्षेत्रों में मिल कर काम कर सकते हैं, इसके लिए विचार विमर्श शुरू कर दिया गया है।

Recommended

कुंभ मेले में अतुल धन, वैभव, समृधि प्राप्ति हेतु विशेष पूजा करवायें मात्र ₹1100 में
त्रिवेणी संगम पूजा

कुंभ मेले में अतुल धन, वैभव, समृधि प्राप्ति हेतु विशेष पूजा करवायें मात्र ₹1100 में

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

City and States Archives

कुंभ 2019: आशुतोषानंद गिरि बने महामंडलेश्वर, निरंजनी अखाड़े में चादर ओढ़ाकर दी गई पदवी

पंचायती अखाड़ा श्री निरंजनी की ओर से प्रयाग कुंभ पर्व के दौरान रविवार को महामंडलेश्वर पद पर पट्टाभिषेक की शुरुआत हुई।

14 जनवरी 2019

विज्ञापन

प्लेन में ‘डायमंड’ लगे देखकर चौंके लोग, जानिए असली हकीकत

डायमंड लगे  इस प्लेन को देखकर लोग चौंक गए हैं। सोशल मीडिया पर तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं, क्या है इसकी हकीकत जानिए

7 दिसंबर 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree