सैमसंग का 'ओमनिया M' स्मार्टफोन भारत में लांच

Vikrant Chaturvedi Updated Tue, 14 Aug 2012 04:20 PM IST
Samsung Omnia M Windows Phone launched
सैमसंग ने ओमनिया w की कामयाबी के बाद विंडोज ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित स्मार्टफोन 'ओमनिया M' भारतीय बाजार में लांच कर दिया है। सैमसंग का यह विंडोज बेस्ड स्मार्टफोन कई खूबियों से लैस है। कंपनी ने इसे 4 इंच की एमलोइड डिसप्ले, 1 गीगाहर्ट्ज प्रोसेसर, 5 मेगापिक्सल कैमरे और विंडोज फोन 7.5 मैंगो के साथ उतारा है।
ओमनिया M में 0.3 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा, 4 GB की इंटरनल मैमोरी और 1500 mAh की बैटरी है। इसकी मैमोरी को 8 GB तक एक्सटेंड किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 800x480 पिक्सल की 4 इंच की सुपर एमलोइड डिसप्ले है। 10.5 एमएम की मोटाई वाले इस स्मार्टफोन का वजन 119 ग्राम है।

इसमें LED फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का ऑटो फोकस कैमरा और वीडियो कॉलिंग के लिए VGA कैमरा दिया गया है। जिससे इसके द्वारा कम रोशनी में भी बेहतर फोटोग्राफी की जा सकती है। इसमें 384 MB रैम है। कंपनी ने भरतीय बाजार में इसकी कीमत 18,650 रुपये रखी है। ओमनिया M की सीधी टक्कर नोकिया के लूमिया 610 से मानी जा रही है।

Spotlight

Related Videos

AIUDF और बदरुद्दीन अजमल के बारे में वो हर बात जो आप जानना चाहते हैं

सेना प्रमुख बिपिन रावत के बांग्लादेशी नागरिकों की असम में घुसपैठ और AIUDF पर दिए बयान से राजनीतिक बवाल मच गया है। सेना प्रमुख के बयान के बाद ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट के चीफ बदरूद्दीन अजमल से पलटवार किया।

23 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen